लाइव टीवी

पैसे के लिए बेटे ने मां को मार डाला और पहाड़ी पर दफना दिया, 13 दिनों बाद खुला राज

News18 Bihar
Updated: September 27, 2018, 8:53 AM IST
पैसे के लिए बेटे ने मां को मार डाला और पहाड़ी पर दफना दिया, 13 दिनों बाद खुला राज
सांकेतिक चित्र

घटना औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र का है. मृतका बाजार समिति इलाके में अपने दत्तक पुत्र के साथ रहती थी. नाबालिग बेटे ने संपत्ति के लालच में अपनी मां की हत्या कर दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 27, 2018, 8:53 AM IST
  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने महज चंद रुपए के लालच में अपनी मां को ही मार डाला. जब बेटे का इतना से भी मन नहीं भरा, तो उसने शव को पहाड़ी पर जाकर दफना दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब रिश्तेदारों ने मृतका की खोजबीन शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र का है. मृतका बाजार समिति इलाके में अपने दत्तक पुत्र के साथ रहती थी. नाबालिग बेटे ने संपत्ति के लालच में अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं, हत्या करने के बाद उसने दोस्तों की मदद से शव को आॅल्टो कार पर लादकर एक पहाड़ी के पास ले गया और दफना दिया. कहा जा रहा है कि मामला 13 दिन पहले का है.

ये भी पढ़ें- सामने आई पूर्व मेयर समीर कुमार को एके-47 से छलनी करने वाले शार्प शूटर की तस्वीर

इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतका के रिश्तेदारों ने उनकी खोजबीन शुरू की. तब पता चला कि महिला का दत्तक पुत्र ही उनका हत्यारा है. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो उसने हत्यारे बेटे के साथ उसके दो अन्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि कुछ दिन पहले गया के कोतवाली थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर एक महिला की हत्या कर दी थी. अपराधियों ने बेरहमी से गला रेतकर महिला को मौत के घाट उतारा था.

ये भी पढ़ें- प्रो कबड्डी लीग: जर्सी लांचिंग के दौरान पटना पाइरेट्स ने किया फिर से चैंपियन बनने का वादा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 11:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...