Home /News /bihar /

ट्रक से हुई टक्कर में क्रेटा कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रक से हुई टक्कर में क्रेटा कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के औरंगाबाद में हुए हादसे के बाद जमा लोग

बिहार के औरंगाबाद में हुए हादसे के बाद जमा लोग

Aurangabad Road Accident: बिहार के औरंगाबाद में कार और ट्रक के बीच की ये टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. इस हादसे में घायल पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को इलाज़ के लिये पटना भेजा गया है.

अधिक पढ़ें ...

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में हुई सड़क दुर्घटना में सोमवार को तीन लोगों (Three Death In Aurangabad) की दर्दनाक मौत हो गई है वहीं इस हादसे में जख्मी डीहरा पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. उनको बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घटना एनएच-139 (NH-139) पर ओबरा थाना क्षेत्र के ऊब भट्टी के पास की है जहां एक क्रेटा कार और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई. कार और ट्रक के बीच की टक्कर इतनी तेज थी कि इस दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि सत्येंद्र नारायण सिंह उर्फ मंत्री जी की स्थिति गंभीर है.

मृतकों में सत्येंद्र नारायण सिंह उर्फ मंत्री जी के साले रक्सेल तेंदुआ निवासी दीपक कुमार सहित स्कूल के दो शिक्षक शामिल हैं. सभी सत्येंद्र नारायण सिंह के साथ अरवल से औरंगाबाद आ रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद शवों को निकालने की कोशिश जारी है. हादसे के बाद से सड़क पूरी तरह से जाम है और इस रास्ते होकर यातायात बाधित है. घटना इतना दर्दनाक था कि गाड़ी में से गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकालने की प्रक्रिया जारी है.

डीहरा पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला गया और गंभीर हालत में इलाज़ के लिये पटना ले जाया गया है. शवों के औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंचते ही लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी है और सभी इस हादसे की ही चर्चा कर रहे थे. चूंकि सत्येन्द्र सिंह औरंगाबाद सदर अस्पताल समेत जिले के कई पीएचसी के लिये आउट सोर्सिंग का कार्य भी देखते थे, इसलिए इलाके में इस हादसे को लेकर लोग काफी दुखी है.

Tags: Aurangabad, Bihar News, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर