Home /News /bihar /

श्राद्ध भोज के दौरान तूफान से गिरी रेलिंग, पंडाल में खाना खा रहे तीन लोगों की दर्दनाक मौत

श्राद्ध भोज के दौरान तूफान से गिरी रेलिंग, पंडाल में खाना खा रहे तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के औरंगाबाद में रेलिंग गिरने से तीन लोगों की मौत (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

बिहार के औरंगाबाद में रेलिंग गिरने से तीन लोगों की मौत (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद में ये हादसा रफीगंज इलाके में हुआ. हादसा होते ही कार्यक्रम स्थल पर अफरातफरी मच गई. पंडाल पर रेलिंग गिरने की वजह से छह और लोग जख्मी भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में श्राद्ध भोज के दौरान हुए हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Three Death In Aurangabad) हो गई वहीं छह लोग जख्मी हो गए. हादसे और मौत की वजह कार्यक्रम के दौरान ही घर की छत का रेलिंग गिरना बताया जा रहा है. इस हादसे की वजह से तीन लोगों की जहां मौत हो गयी. घटना रफीगंज के धुनिया मोहल्ला की है.

    दरअसल धुनिया मोहल्ला निवासी प्रदीप कुमार के घर उनके पिता का श्राद्ध कार्यक्रम चल रहा था जिसमें लगाए गए टेंट में बैठकर लोग भोज खा रहे थे. इसी बीच तेज हवा के साथ आई बारिश की वजह से छत की रेलिंग टूटकर गिर गयी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य की मौत इलाज़ के लिए गया ले जाने के क्रम में हो गयी. इस हादसे में 6 लोग घायल भी हुए हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

    मृतकों की पहचान गया जिला के अतरी थाना क्षेत्र के बिरिनावां गांव के राजकुमार यादव, शेरघाटी के चितार गांव के भुनेश्वर प्रसाद एवं गया जिला के मानपुर के नौरंगा गांव के राहुल कुमार के रूप में की गई है श्राद्ध के दौरान हुए इस हादसे से मुहल्ले में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबिक हादसा पुरानी रेलिंग के सहारे टेंट बांधने के कारण हुआ. श्राद्ध कार्यक्रम में हुए इस हादसे से कुछ ही देर पहले ब्राह्मण भोज हुआ था जिसमें कुछ लोग खाना खाकर निकल गए थे. घटना की खबर पूरे रफीगंज शहर में आग की तरह फैल गयी.

    Tags: Accident, Aurangabad, Bihar News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर