औरंगाबाद में हादसे का शिकार हुई बस, दो यात्रियों की दर्दनाक मौत
Aurangabad-Bihar News in Hindi

औरंगाबाद में हादसे का शिकार हुई बस, दो यात्रियों की दर्दनाक मौत
औरंगाबाद में हादसे का शिकार हुई बस को ले जाता क्रेन

बस औरंगाबाद से बालूगंज जा रही थी. इस हादसे का शिकार हुए तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है,

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे (Accident) में बस सवार दो यात्रियों की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं दर्जन भर लोग घायल हो गये. घटना एनएच दो (NH-2) पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया-कनबेहरी के पास की है.

सभी घायलों को आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उनका फिलहाल इलाज चल रहा है. चिकित्सकों के मुताबिक घायलों में तीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक बस औरंगाबाद से बालूगंज जा रही थी कि यह हादसा हो गया. हादसे में घायल यात्रियों ने बताया कि बस अनियंत्रित हो गई और अचानक पलट गयी. बस के अनियंत्रित होने की क्या वजह रही यह किसी को भी पता नहीं चल सका है.

हादसे के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर दल बल के साथ पहुंची मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने क्रेन मंगवाकर पलटी बस को सीधा करवाया और तब जाकर उस रास्ते यातायात बहाल हो सका. घायलों को देखने सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीओ ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है जबकि दर्ज़न भर लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज़ फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है.



इनपुट- संजय कुमार सिन्हा
ये भी पढ़ें- CM नीतीश के 200 सीटों पर जीत के दावे पर प्रशांत किशोर, कही यह बात

ये भी पढ़ें- डीजे की धुन पर नाच रहा था नीतीश, तभी हुई फायरिंग और...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading