बिहार के औरंगाबाद में बम विस्फोट, महिला समेत 2 गंभीर रूप से जख्मी

बिहार के औरंगाबाद में बम ब्लास्ट

Bomb Blast In Bihar: बिहार के औरंगाबाद में बम ब्लास्ट की ये घटना मंगलवार की सुबह 8 बजे हुई. हादसे में जख्मी मां-बेटे को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भेजा गया है.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद जिले में बम विस्फोट की घटना में महिला समेत दो लोग जख्मी हो गए हैं. घटना जिले के ओबरा प्रखंड के भरुब गांव की है जहां मंगलवार की सुबह बम ब्लास्ट हुआ. बम ब्लास्ट में मां और बेटे घायल हो गए हैं. बम ब्लास्ट के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है. इधर, गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

घटना सुबह 8 बजे की है. गांव के लोगों ने बताया कि सीता कुंवर नाम की महिला घर के बाहर रखे गये गोइठे के ढेर से जलावन लाने गयी थी, उसी क्रम में गोइठे के ढेर में रखा कोई गोल सा चीज उसे नजर आया जिसे उन्‍होंने उठा लिया और अपने बेटे संतोष को उसने देखने के लिये दिया. देखने के क्रम में संतोष ने जैसे ही बॉक्स खोला उसमें रखा हुआ बम ब्लास्ट हो गया.

बम ब्लास्ट की इस घटना में मां और बेटा घायल हो गए हैं. महिला सीता कुंवर तथा उनका पुत्र संतोष कुमार दोनों बुरी तरह से घायल हैं जिनका इलाज़ दाउदनगर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी छानबीन के लिए पहुंची. एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने घटना की पुष्टि की है और बताया है कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.