लाइव टीवी

स्कूली बच्चों को टूर से लेकर लौट रही बस हुई हादसे का शिकार, दो की दर्दनाक मौत
Aurangabad-Bihar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: October 23, 2018, 10:38 AM IST
स्कूली बच्चों को टूर से लेकर लौट रही बस हुई हादसे का शिकार, दो की दर्दनाक मौत
सांकेतिक चित्र

हादसा सोमवार की रात हुआ जहां औरंगाबाद के बारून एनएच 2 पर स्कूली बच्चों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे का शिकार हुए सभी बच्चे रोहतास जिला के राजपुर प्रखंड के उर्दू मध्य विद्यालय मंगरोलिया के हैं.

  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद में टूर पर गए स्कूली बच्चों की बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में स्कूल के दो बच्चों की मौत हो गई वहीं करीब दो दर्जन बच्चे जख्मी हैं. जानकारी के मुताबिक बस रोहतास से स्कूली बच्चों को लेकर गई थी जो औरंगाबाद में पलट गई.

दो बच्चों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है वहीं जख्मी बच्चे का इलाज जमुहार के एनएमसीएच में चल रहा है. हादसा सोमवार की रात हुआ था जहां औरंगाबाद के बारून एनएच 2 पर स्कूली बच्चों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हादसे का शिकार हुए सभी बच्चे रोहतास जिला के राजपुर प्रखंड के उर्दू मध्य विद्यालय मंगरोलिया के हैं.

घायल बच्चों को रोहतास के डीएम पंकज दीक्षित ने रात भर अस्पताल में रहकर इलाज करवाया तथा हर संभव मदद का आश्वासन दिया. जानकारी के मुताबिक मंगरौलीया के बच्चे शौक्षणिक परिभ्रमण के लिए राजगीर गए हुए थे. देर रात सभी बच्चों को लेकर बस लौट रही थी कि इसी दौरान ये हादसा हो गया. इस हादसे में दो बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही गांव से लेकर स्कूल तक में शोक की लहर दौड़ गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 10:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर