लाइव टीवी

औरंगाबाद: रिश्वत लेते निगरानी की टीम के हत्थे चढ़ा जूनियर इंजीनियर

News18 Bihar
Updated: July 18, 2018, 5:40 PM IST
औरंगाबाद: रिश्वत लेते निगरानी की टीम के हत्थे चढ़ा जूनियर इंजीनियर
गिरफ्तार जूनियर इंजीनियर

निगरानी के डीएसपी मो जमामरुद्दीन ने बताया कि संवेदक अंकित सौरभ से इंजीनियर ने बिल देने के नाम पर 33 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी.

  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद में विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने शहरी विकास अभिकरण विभाग के जूनियर इंजीनियर को रिश्वत लेते धर दबोचा. पटना निगरानी की टीम ने इंजीनियर को उस वक्त दबोचा जब वो 30 हजार रुपये बतौर रिश्वत ले रहे थे.

दरअसल निगरानी को रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिली थी. शिकायत के बाद टीम ने ये कार्रवाई की और जूनियर इंजीनियर परमानंद सिंह को रंगेहाथ गिरफ्तार किया. निगरानी के डीएसपी मो जमामरुद्दीन ने बताया कि संवेदक अंकित सौरभ से इंजीनियर ने बिल देने के नाम पर 33 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- TDP सांसदों से मुलाकात पर गरमाई सियासत, सुशील मोदी बोले - रद्द हो लालू की जमानत

इस मामले की शिकायत उन्होंने विजिलेंस से की जिसके बाद निगरानी की टीम ने जांच में मामला सही पाया. टीम ने इंजीनियर के आवास पर छापेमारी कर 30 हजार रुपये नकद रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. निगरानी की टीम पूछताछ के बाद उसे अपने साथ पटना ले गई. इस कार्रवाई से विभाग के कर्मचारी भी सकते में हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2018, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर