कोरोना जांच के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, SDPO को भी खदेड़कर पीटा
Aurangabad-Bihar News in Hindi

कोरोना जांच के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, SDPO को भी खदेड़कर पीटा
बिहार के औरंगाबाद में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हुए हमले में जख्मी पुलिस ऑफिसर

बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में हुए इस हमले (Attack) की जानकारी देते हुए जांच टीम में रहे चिकित्सक अर्जुन कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी जैसे ही रुकी ग्रामीण उन पर टूट पड़े. उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है. जब तक कुछ समझ आता ग्रामीण उनकी पिटाई करने लगे.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में राज्य के बाहर से आये कुछ लोगों की सूचना मिलने पर उनका स्वास्थ्य परीक्षण करने पहुंची हेल्थ टीम (Health Team) पर ग्रामीणों ने अचानक हमला (Attack) बोल दिया. घटना जिले के गोह थाना क्षेत्र के एकौनी गांव की है. इस हमले में कई कर्मियों को चोट भी आई है.

लात-घूंसों से की पिटाई

टीम में शामिल चिकित्सक अर्जुन कुमार तथा एएनएम नीलू कुमारी ने बताया कि गोह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सूचना मिलने के बाद टीम एकौनी पहंची थी और अभी गाड़ी से टीम उतरी भी नहीं थी कि 50 से 60 की संख्या में रहे ग्रामीणों ने उन पर हमला बोल दिया. भीड़ ने टीम के सदस्यों को लात घूंसों से बड़ी ही बेरहमी से पिटाई करने लगे.



थाना में भागकर बचाई जान
आक्रोशित ग्रामीणों ने उनके वाहन में भी तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. किसी तरह जान बचाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम गोह पहुंची और थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष को हमले की जानकारी दी. टीम में रहे चिकित्सक अर्जुन कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी जैसे ही रुकी ग्रामीण उन पर टूट पड़े. उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है. जब तक कुछ समझ आता ग्रामीण उनकी पिटाई करने लगे.

जांच के लिए पहुंचे एसडीपीओ तो उनको भी पीटा

बाद में बड़ी संख्या में पुलिसबल के साथ दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी एकौनी पहुंचे मगर ग्रामीणों ने उनकी भी एक नही सुनी और उन पर भी हमला बोल दिया. ग्रामीणों के हमले में एसडीपीओ तथा उनका बॉडीगार्ड घायल हो गए जिनको इलाज़ के लिए गोह पीएचसी में कराया गया है. मामले की गंभीरता को समझते हुए जिला मुख्यालय से डीएम सौरभ जोरवाल तथा एसपी दीपक बरनवाल तत्काल एकौनी पहुंचे जहां फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- आंध प्रदेश के स्कूल में फंसे बिहार के 200 बच्चे, वीडियो भेज CM से लगाई गुहार

ये भी पढ़ें- 36 लाख लोगों के पास राशन कार्ड नहीं, मंत्री बोले- तीन दिन में बनाकर देंगे अनाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading