लाइव टीवी

औरंगाबाद में युवक की मौत पर भड़के ग्रामीण, थाना परिसर में रखे वाहनों को फूंका

News18 Bihar
Updated: May 17, 2018, 4:21 PM IST
औरंगाबाद में युवक की मौत पर भड़के ग्रामीण, थाना परिसर में रखे वाहनों को फूंका
औरंगाबाद में थाने पर पथराव

पुलिसिया कार्रवाई में 28 उपद्रवियों को जहां गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं 24 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद के बारूण में हुये एक सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा. आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ बारूण थाना का घेराव कर न सिर्फ जमकर पत्थरबाजी की बल्कि थाना परिसर में रखे डेढ़ दर्जन से भी अधिक वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर ट्रक चालक से मिलीभगत कर उसे मौके से भगा दिये जाने का आरोप भी लगाया.

इधर, पुलिस ने भीड़ को अनियंत्रित होता देख बलपूर्वक उन्हें खदेड़ दिया. बाद में जिला मुख्यालय से सदर एसडीओ तथा एसडीपीओ भारी संख्या में पुलिसबलों के साथ बारूण पहुंचे और तब जाकर मामला शांत हो सका.

इस बीच पुलिसिया कार्रवाई में 28 उपद्रवियों को जहां गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं दो दर्जन से भी अधिक लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. वैसे ग्रामीणों के पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. ( औरंगाबाद से संजय सिन्हा की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 17, 2018, 4:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर