Home /News /bihar /

VIRAL VIDEO: कोरोना के बीच मंच पर छह-छह बार बालाओं ने जब एक साथ लगाए ठुमके तो बौरा गए दर्शक!

VIRAL VIDEO: कोरोना के बीच मंच पर छह-छह बार बालाओं ने जब एक साथ लगाए ठुमके तो बौरा गए दर्शक!

Bar Girl Dance: मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गोह थाना क्षेत्र के बर्मा खुर्द गांव का है. गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लील ठुमके लगवाए गए वह भी छह -छह डांसरों से. चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह कार्यक्रम पूरी रात तक चलता रहा मगर प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी. जबकि इस कार्यक्रम में आसपास के सैंकड़ों गांव वाले जमा थे. प्रशासन ने वायरल वीडियो के जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की बात कही है, लेकिन सवाल यह है कि प्रशासन को इसकी भनक तक क्यों नहीं लगी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय कुमार सिन्हा
औरंगाबाद. बिहार में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से जहां कोहराम मचा है वहीं. बिहार सरार ने संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए नाइट कर्फ्यू भी लागू किया हुआ है. लेकिन, इस बीच औरंगबाद के गोह से सरफिरों की कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाती बार बालाओं के ठुमकों से सजी एक हसीन महफिल की कुछ दृश्य सामने आए हैं जो अपने आप मे एक सवाल है. डांस के दौरान वहां सैकडों लोग जमा थे जिनके चेहरों से मास्क नदारद थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि न्यूज़ 18 नहीं करता है. .

हैरानी की बात यह है कि कार्यक्रम का आयोजन तब किया गया है जबकि कोरोना संक्रमण की रफ्तार  रोकने को लेकर जिले में नाइट कर्फ्यू लागू है.आयोजकों ने कोविड गाइडलाइंस के नियमों को ताक पर रख दिया. इस वीडियो की जब पड़ताल की गई तब पता चला कि  इसका आयोजन बिना कोई अवसर के बीते रविवार की रात किया गया था. चौंकाने वाली बात तो  यह है कि यह कार्यक्रम पूरी रात तक चलता रहा मगर प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी. जबकि इस कार्यक्रम में आसपास के सैंकड़ों गांव वाले जमा थे.

मिली जानकारी के मुताबिक  यह पूरा मामला गोह थाना क्षेत्र के बर्मा खुर्द गांव का है. गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लील ठुमके लगवाए गए वह भी छह -छह डांसरों से. वहींं इस मामले पर गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी नहीं मिली है. मिलते ही पुष्टि कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. दोषी व्यक्ति हर हाल में नहीं बख्शे जाएंगे. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के लिए प्रशासन की तरफ से कोई अनुमति नहीं ली गई थी.

Tags: Aurangabad, Bar Girl, Bihar corona infection, Bihar Government, Bihar News, Corona Guidelines, Nitish Government, Orchestra dancer, Social Viral, Video Viral, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर