लाइव टीवी

दो प्रेमियों संग मिलकर पत्नी ने रची साजिश फिर चाकू से गोद-गोदकर पति को मार डाला

Sanjay Sinha | News18 Bihar
Updated: November 30, 2019, 11:20 AM IST
दो प्रेमियों संग मिलकर पत्नी ने रची साजिश फिर चाकू से गोद-गोदकर पति को मार डाला
बिहार के औरंगाबाद में हुई हत्या की वारदात का खुलासा करते अधिकारी

औरंगाबाद में हई हत्या की इस वारदात के बारे में एसडीपीओ अनुप कुमार ने बताया कि 4 अक्टूबर को हुई इस घटना की प्राथमिकी 10 अक्टूबर को पत्नी ने ही अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 30, 2019, 11:20 AM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में एक पत्नी ने राह में रोड़ा बन रहे पति को ही मार डाला. घटना जिले के बारूण थाना क्षेत्र के सुखराम बिगहा गांव की है. दरअसल पत्नी का नाजायज संबंध आज़ादी राम उर्फ करियवा नाम के एक ट्रैक्टर ड्राइवर से था जो कि जम्होर थाना क्षेत्र के मखरा गांव का रहनेवाला है. बारूण थाना क्षेत्र के चूरा गांव निवासी जयकुमार सिंह का वह ट्रैक्टर चलाता था. बाद में करियवा ने जयकुमार से भी उस महिला को मिलाया था.

हवस के इस खेल में ट्विस्ट तो तब आ गया जब इन दोनों के साथ पति भुवनेश्वर ने पत्नी को देख लिया जिसके बाद लड़ाई भी हुई थी. ऐसे में राह का कांटा साबित हो रहे पति को उसकी ही पत्नी ने रास्ते से ही हटा डालने की ठान ली. दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर उसने पति की हत्या की साजिश रच डाली. प्लान के तहत पत्नी ने भुवनेश्वर को अपने मायके सुखराम बिगहा बुलाया जहां जयकुमार तथा करियवा ने पहले तो चाकूओं से उसे गोदा बावजूद वह विरोध जताता रहा तो पत्नी ने तकिये से उसका मुंह दबा डाला फिर भी उसकी मौत नहीं हुई.

घटना के पांच दिनों बाद घायलावस्था में इलाज़ के दौरान भुवनेश्वर की मौत जरूर हो गई थी. मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ अनुप कुमार ने बताया कि 4 अक्टूबर को हुई इस घटना की प्राथमिकी 10 अक्टूबर को दर्ज कराई गई थी. दर्ज प्राथमिकी में पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पूरी तरह से ब्लाइंड इस केस का साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन जब शुरू किया गया तब पत्नी के मोबाइल नंबर का सहारा लिया गया.

जांच में परत दर परत भेद खुलता चला गया कि पत्नी तथा उसके दोनों प्रेमियों ने ही मिलकर उसकी हत्या कर दी है. वजह थी कि पत्नी के हवस के बीच वो आ गया था. एसडीपीओ ने बताया कि थानाध्यक्ष रंजय ने कांड के उद्भेदन में अच्छा काम किया है. उन्होंने पत्नी तथा उसके एक प्रेमी जयकुमार सिंह के गिरफ्तारी की बात भी बताई. गौरतलब है कि मृतक ओबरा थाना क्षेत्र के भटौलिया गांव का रहनेवाला था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...