औरंगाबाद में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बगीचे में मिला शव
Aurangabad-Bihar News in Hindi

औरंगाबाद में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बगीचे में मिला शव
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला ओबरा थाना (Obra Police Station) क्षेत्र के सुरखी गांव का है. मृतक पप्पू का शव गांव के बगीचे में एक पेड़ से झूलता हुआ मिला है.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार (Bihar) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. मृतक की पहचान पप्पू के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला ओबरा थाना क्षेत्र के सुरखी गांव का है. मृतक पप्पू का शव गांव के बगीचे में एक पेड़ से झूलता हुआ मिला है. इलके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल, घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

मस्तीपुर में युवक ने की थी आत्महत्या
बता दें कि 12 अक्टूबर को मस्तीपुर में एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. घटना बिथान थानाक्षेत्र के बचारडीहा गांव की थी, जहां ननिहाल आए बीस वर्षीय युवक रवि कुमार ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक के परिवार के सदस्यों ने बताया था कि  रवि दूसरे व्यक्ति से बाइक लेकर किसी काम से जा रहा था.
एक बच्चा घायल हो गया था


उसी दौरान उसके बाइक के ठोकर से एक बच्चा घायल हो गया. इसके बाद युवक को पकड़ लोगों ने पहले पिटाई कर दी फिर बाइक छीन लिया. परिजनों बताया कि जिस परिवार का बच्चा घायल हुआ उसके परिजनों द्वारा बच्चे को कुछ होने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी मिलने के बाद से युवक काफी तनाव में था. रवि ने रात को खाना खाने के बाद गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

(रिपोर्ट- संजय)

ये भी पढ़ें- 

'RCEP रिजेक्ट करने की हैं ये वजहें, ट्रेड डील में खराब रहा है UPA का रिकॉर्ड'

घर खरीदने ये है बेहतर मौका, मोदी सरकार भी देगी 2.67 लाख की छूट, जानिए सबकुछ

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading