चार दिन पहले ससुराल से गायब हुआ था युवक, अब इस हालत में मिला शव
Aurangabad-Bihar News in Hindi

चार दिन पहले ससुराल से गायब हुआ था युवक, अब इस हालत में मिला शव
प्रतीकात्मक फोटो

मामला हसपुरा थाना क्षेत्र स्थित डिंडिर गांव का है. मृतक चार दिन पहले अपना ससुराल गया था. इसी दौरान वह लापता हो गया.

  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था.

जानकारी के मुताबिक, मामला हसपुरा थाना क्षेत्र स्थित डिंडिर गांव का है. मृतक चार दिन पहले अपना ससुराल गया था. इसी दौरान वह लापता हो गया. आज उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. पुलिस ने उसका शव हसपुरा थाना क्षेत्र के डिंडिर गांव के बधार स्थित एक पेड़ के नीचे से बरामद किया है. उसके गले में कपड़े का फंदा लगा हुआ था.

शव की शिनाख्त हसपुरा थाना क्षेत्र के डिंडिर टोला बिशुनबीघा निवासी योगेंद्र राजवंशी के रूप में हुई है. योगेंद्र राजवंशी इसी थाना क्षेत्र के खगड़िया बिगहा स्थित अपने ससुराल में ही रहता था. कहा जा रहा है कि ससुराल से वह पिछले चार दिनों से लापता था. मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का, पुलिस इस पर फिलहाल कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है. वैसे इन दोनों ही पहलुओ पर जांच की बात पुलिस ने जरूर कही है. शव को पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है.



JDU नहीं होगी मोदी सरकार में शामिल, नीतीश कुमार ने किया ऐलान
कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद
 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading