पटना पहुंचे आयुष्मान खुराना, बिहार के बारे में बोल गए ये बात...

पटना पहुंचे आयुष्मान ने लिट्टी चोखे का भी स्वाद चखा.

अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशन के लिए पहुंचे आयुष्मान ने कहा- पटना तो सर्वगुण संपन्न हो गया है.

  • Share this:
पटना. बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) गुरुवार को पटना पहुंचे. इस दौरान उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. दरअसल आयुष्मान अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान आयुष्मान ने बिहार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इससे पहले वे 2004 में बिहार आए थे लेकिन तब सड़कों की हालत खराब थी. लेकिन अब यहां काफी तरक्की हो गई है और पटना तो  सर्वगुण संपन्न हो गया है. उन्होंने कहा कि पटना में छोटे और बड़े शहर दोनों के गुण हैं ऐसे में यहां पर आकर वे काफी एक्साइटेड हैं.

बिहारी भाषा में काम करना चाहता हूं
आयुष्मान ने कहा कि उनकी बिहार में शूटिंग करने की इच्छा है. वे बिहारी भाषा में काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने यूपी में काफी शूटिंग की है और अब वे आने वाले समय में बिहार में भी शूटिंग करना चाहते हैं. मौका मिला तो यहां पर जरूर शूटिंग करेंगे. आयुष्मान के साथ इस दौरान यूट्यूब फेम जितेंद्र कुमार भी मौजूद थे.

लिट्टी चोखे का स्वाद चखा
आयुष्मान खुराना ने इस दौरान लिट्टी चोखे का भी स्वाद चखा. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने लिट्टी चोखे का काफी नाम सुना था. इसलिए यहां आते ही इसको चखना तो जरूरी था और यह काफी टेस्टी भी है. इसके साथ ही आयुष्मान ने स्टूडेंट्स को भी संदेश दिया. उन्होंने कहा कि यह एग्जाम का टाइम है और इस समय में जमकर पढ़ाई करें. इसके साथ ही उन्होंने बच्चों को शुभकामनाएं भी दीं.

आजादी सभी का हक 
इस दौरान अपनी फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर आयुष्मान ने कहा कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' संमलैंगिकता पर आधारित है और मेरा ये मानना है कि आजादी सभी का हक है. लापेग इसको समझें. मेरी हमेशा यह कोशिश रहती है कि कोई भी फिल्म करूं समाज में एक सकारात्मक संदेश जाए. उन्होंने कहा कि फिल्म के ट्रेलर ने बढ़िया काम किया है और अब आशा है कि बिहार के लोगों को फिल्म भी काफी पसंद आएगी.

ये भी पढ़ेंः रानी चटर्जी ने तोड़ा अपने फैंस का दिल, करने जा रही हैं ये काम...

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.