बाहुबली रामा सिंह ने अपनी पत्नी को चुनावी मैदान में उतारा, आज इस विधानसभा सीट से भरेंगी नामांकन

बाहुबली रामा सिंह ने बिहार चुनाव में अपनी पत्नी को उतारा है.
बाहुबली रामा सिंह ने बिहार चुनाव में अपनी पत्नी को उतारा है.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में बाहुबली रामा सिंह की पत्नी वीणा सिंह आज राजद (RJD) के टिकट महनार विधानसभा से नामांकन भरेंगी. यहां उनका मुकाबला जदयू (JDU) के उमेश कुशवाहा से होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में बाहुबली रामा सिंह ने अपनी पत्नी को चुनावी मैदान में उतार दिया है. रामा सिंह की पत्नी वीणा सिंह राजद के टिकट चुनाव लड़ेंगी. वीणा सिंह महनार विधानसभी सीट से नामांकन करेंगी. बिहार (Bihar) में बाहुबलियों का राजनीति से पुराना नाता रहा है. बहुत सारे बहुबलियों की किश्मत भी राजनीति में आने के बाद चमकी है.

बाहुबली अगर कोर्ट की रोक या अन्य कारणों से चुनाव नहीं लड़ पाते तो उन्होंने अपनी पत्नी को चुनावी मैदान में उतारना शुरू कर दिया. इसे तरह से बाहुबली रामा सिंह ने अपनी पत्नी वीणा सिंह को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है. वीणा सिंह आज महनार सीट से नामांकन करेंगी.

राजद में रामा सिंह के नाम को लेकर काफी विरोध हुआ था और राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने सीधे तौर पर रामा सिंह का पार्टी में आने के विरोध किया था, जबकि तेजस्वी हर हाल में रामा सिंह  को राजद में शामिल कराना चाहते थे. रामा सिंह के मामले में रघुवंश प्रसाद ने राजद से इस्तीफा भी दे दिया था और पूरे मामले में राजद सुप्रीमो को हस्तक्षेप करना पड़ा था, लेकिन फिर रघुवंश प्रसाद के निधन के बाद आखिरकार रामा सिंह पार्टी में शामिल हुए और उनकी पत्नी वीणा सिंह को महनार से टिकट भी मिला.



Bihar Election 2020: टिकट की रेस से बाहर हुईं तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या और साली करिश्मा
राजद नेता और पूर्व से सांसद रामा सिंह महनार से अपनी जीत के प्रति काफी आश्वस्त दिखे और यह बताया कि महनार का हमने काफी समय तक प्रतिनिधित्व किया है और जनता हमें जरूर जिताएगी. वहीं रघुवंश प्रसाद के फैक्टर पर कहा कि इससे कोई  फर्क नहीं परेगा और जो लाश पर राजनीति कर रहे हैं, जनता उन्हें जवाब देगी. महनार की राजद प्रत्याशी वीणा सिंह भी अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त थीं और यह कहा कि महनार की जनता उन्हें जिताएगी.

महनार से राजद प्रत्याशी वीणा ने आज नामांकन करेंगी. यहां उनका मुकाबला जदयू के उमेश कुशवाहा से है. इस बार महनार की लड़ाई काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है. रघुवंश प्रसाद के समर्थक राजद की जीत में रोड़ा अटका सकते हैं और यह कहना लाजिमी नहीं होगा कि कहीं रघुवंश प्रसाद की अनदेखी राजद को भारी ना पर जाये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज