होम /न्यूज /बिहार /अपराध की योजना बनाते हुए 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

अपराध की योजना बनाते हुए 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

रजौन पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार चारों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा (News18Hindi)

रजौन पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार चारों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा (News18Hindi)

Bihar Crime: बांका जिले की रजौन थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी अ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बांका जिले की रजौन पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार.
बड़े अपराध को अंजाम देने की फिराक में जुटे थे शातिर अपराधी.
हथियारों के साथ गिरफ्तार चारो अपराधियों को न्यायिक हिरासत.

बिहार: बांका जिले के रजौन पुलिस ने असमाजिक तत्वों द्वारा अशांति फैलाने की कोशिश को पुलिस ने विफल कर दिया. दुर्गा पूजा के दौरान किसी अपराध को अंजाम देने की फिराक में जुटे 4 अपराधियों को पुलिस ने 4 देसी कट्टा व तेरह जिंदा कारतूस के साथ दो अलग अलग जगहों से 4 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में बांका भेज दिया है. यह कार्रवाई बांका जिले के रजौन पुलिस ने की है.

दुर्गा पूजा के दौरान किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की फिराक में जुटे अपराधियों की कोशिश को विफल कर उन्हें दो अलग अलग जगहों से गिरफ्तार कर  लिया है. पहली घटना थाना क्षेत्र के पुनसिया स्थिति मंदिर के समीप की है. जहां  गश्ती के दौरान एएआई उमेश कुमार सिंहा ने सन्नी कुमार नामक एक युवक को एक देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. हालांकि इस दौरान उसके अन्य साथी भाग निकलने में सफल रहे.

फौजी प्रेमी से मेले में गुपचुप मिलने पहुंची प्रेमिका! ग्रामीणों ने देखा, पकड़ा और…

इधर दूसरी तरफ सिंहनान गांव से रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने एक स्कोर्पियो वाहन पर सवार 3 लोगों को 3 देसी कट्टा व 10 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि हथियार के साथ गिरफ्तार अपराधियों में सिंहनान गांव के पवन कुमार, विश्वजीत कुमार, सुभाष कुमार के नाम शामिल हैं. दुर्गा पूजा में पुलिस की सक्रियता की वजह से पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली.

रजौन पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार चारों अपराधियों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया. साथ ही पुलिस ने दोनों मामलों में दो अलग-अलग मामला दर्ज करने की बात कही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि यह अपराधी दुर्गा पूजा के दौरान  किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की पूरी योजना बना चुके थे. लेकिन पुलिस की सक्रियता की वजह से इनके मंसूबे पर पानी फिर गया.

Tags: Banka News, Bihar News, Durga Pooja

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें