लाइव टीवी
Elec-widget

बांका: इलाहाबाद बैंक कर्मचारी की हत्या-लूट के आरोपी गिरफ्तार, वारदात की फिराक में थे

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 10:20 PM IST
बांका: इलाहाबाद बैंक कर्मचारी की हत्या-लूट के आरोपी गिरफ्तार, वारदात की फिराक में थे
पुलिस को इन बदमाशों से पूछताछ में कई मामलों के खुलासे की उम्मीद है

करीब एक माह पूर्व इलाहाबाद बैंक (Allahabad Bank) के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक चितरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर करीब साढ़े 5 लाख की लूट के दो आरोपियों को बांका (Banka) की विशेष टीम ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी निज़मूल उर्फ टाइगर और सूरज कुमार हैं जो चांदन के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 12, 2019, 10:20 PM IST
  • Share this:
बांका. एक माह पूर्व दोनों अपराधियों (Criminals) ने घर लौटते समय चितरंजन सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी थी एवं उनसे करीब साढ़े 5 लाख रूपये लूटकर (Loot) फरार हो गए थे. घटना के बाद SP अरविंद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने उन्हें आखिरकार गिरफ्तार (arrested) कर लिया. जिस समय उन्हें गिरफ्तार किया गया, दोनों शातिर अपराधी बौंसी थाना इलाके के मंदार में किसी घटना को अंजान देने की फिराक में थे. पुलिस को उम्मीद है कि दोनों की गिरफ्तारी से कई मामलों का खुलासा हो सकेगा.

टाइगर का आपराधिक इतिहास
गिरफ्तार अपराधियों में टाइगर काफी खूंखार अपराधी रहा है, जो बांका, जमुई, मुंगेर सहित झारखंड के कई जिलों में हत्या, रोड रॉबरी सहित हत्या की घटनाओं को अंजाम देने का आरोपी रहा है. फिलहाल पुलिस अन्य दूसरे जिले से दोनों के आपराधिक इतिहास की जानकारी इकट्ठा करने के बात कह रही है. पुलिस अधीक्षक दोनों अपराधियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की बात कह रहे हैं.

लूट की हो चुकी है की घटनाएं

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से बांका के अलग-अलग क्षेत्रों में ग्राहक सेवा केंद्रों के संचालकों से हथियार के बल पर लूटने की घटनाएं आम हो चुकी हैं. उम्मीद है दोनों की गिरफ्तारी से बहुत सारे मामलों का खुलासा होने के साथ ही ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी.

ये भी पढ़ें -
बिहार: कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान के दौरान डूबने से 20 लोगों की मौत
Loading...

नीतीश के 'मंत्री' ने कहा NRC हमारे एजेंडे में, तो जेडीयू ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...