• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: काहे का नियम और प्रोटोकॉल? BDO साहब की शाही विदाई, कोरोना गाइडलाइंस की जमकर उड़ी धज्जियां

Bihar: काहे का नियम और प्रोटोकॉल? BDO साहब की शाही विदाई, कोरोना गाइडलाइंस की जमकर उड़ी धज्जियां

बिहार के बांका में बीडीओ के विदाई समारोह में उड़ी कोविड नियमों की धज्जियां

बिहार के बांका में बीडीओ के विदाई समारोह में उड़ी कोविड नियमों की धज्जियां

विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिये स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने यादगार शाही विदाई देने के दौरान न सामाजिक दूरी का ख्याल ऱखा, न ही लोगों के चेहरों पर मास्क दिखे. बीडीओ साहब को आतिशबाजी के साथ घोड़े पर दूल्हे की तरह सवार कर उनकी बारात जैसा जुलूस निकालकर विदाई दी गई.

  • Share this:
बांका. बिहार में कोरोना काल के दौरान कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocol) की अनदेखी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बांका से है, जहां एक बीडीओ और पंचायती राज अधिकारी ने खुद अपने विदाई समारोह में जमकर कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई. वह आतिशबाजी के बीच घोड़े पर सवार होकर ऐसे निकले, जैसे किसी की बारात हो . इस कार्यक्रम में बांका जिले के फुल्लीडुमर प्रखंड के बीडीओ विकास कुमार और प्रखंड पंचायती राज पदादिकारी बाल कुमार सिंह को यादगार विदाई दी गई. दोनों को प्रखण्ड क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों द्वारा दी गई इस शाही अंदाज वाली विदाई कार्यक्रम के दौरान कोविड गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ती दिखीं.

कार्यक्रम की शुरुआत से ही बीडीओ और बीपीआरओ लोगों के हुजूम के बीच बिना मास्क और सामाजिक दूरी से बेपरवाह दिखते रहे. इस दौरान दोनों की जमकर ख़ातिरदारी होती रही, जिसमें बहुत सारे लोग जुटे, लेकिन कोई भी न मास्क पहने दिखा या सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करता नजर आया. कार्यक्रम के बाद जुलूस की शक्ल में गाड़ियों के काफिले और आतिशबाजी के बीच घोड़े की सवारी शुरू हुई. इस दौरान आतिशबाजी होने से दोनों घोड़े भी भड़कते दिख रहे हैं लेकिन उसको काबू में करने की कोशिश की जाती रही है.

अपनी भव्य विदाई से अभिभूत दिखे अफसर
दोनों प्रखंड के पदाधिकारी शाही सवारी और शानदार विदाई से अभिभूत दिखे. कार्यक्रम की अध्यक्षता फुल्लीडुमर प्रखण्ड के मुखिया संघ के अध्यक्ष सह कैथा पंचायत के मुखिया चंदन कुमार ने की, साथ ही प्रखंड प्रमुख गौतम प्रकाश, मुखिया अजय यादव, निभा कुमारी, विनय कुमार सिंह सहित अन्य जन प्रतिनिधि उपस्थित थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज