बांका में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत

बांका में सोमवार के दिन अलग-अलग चार सड़क दुर्घटनाओं से सड़क लाल हो गई

बांका में सोमवार के दिन अलग-अलग चार सड़क दुर्घटनाओं से सड़क लाल हो गई

बौंसी थाना क्षेत्र के राजपोखर गांव के पास यह महिला सड़क किनारे खड़ी थी. इस दौरान वो तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी और वो हमेशा घर बार छोड़कर यहां-वहां घूमते-फिरते रहती थी

  • Share this:

बांका. बिहार के बांका (Banka) जिले में सोमवार का दिन दुर्घटनाओं का दिन रहा. यहां अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं (Road Accident) में चार लोगों की मौत हो गई. पहली घटना में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. बौंसी थाना क्षेत्र के राजपोखर गांव के पास यह महिला सड़क किनारे खड़ी थी. इस दौरान वो तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी और वो हमेशा घर बार छोड़कर यहां-वहां घूमते-फिरते रहती थी.

वहीं, बौंसी थाना क्षेत्र के ही भलजोर चेकपोस्ट पर भुरभुरी मोड़ के पास एक चालक अपनी ही ट्रक के नीचे कुचला गया. दरअसल चालक ट्रक के नीचे सोया हुआ था, मगर ट्रक अचानक किसी तरह से आगे बढ़ गयी और उसके ऊपर चक्का चढ़ जाने से दर्दनाक मौत हो गयी.

सड़क दुर्घटना की तीसरी घटना अमरपुर थाना क्षेत्र के संग्रामपुर मोड़ के पास की है जहां बाइक और ट्रक के बीच सीधी भिड़ंत में अशरफ नाम के युवक की मौत हो गयी. वहीं, चौथी घटना बाराहाट थाना क्षेत्र के  लखपुरा मोड़ के पास की है. आंगनबाड़ी सेवा केंद्र की सेविका प्रियंका देवी अपने देवर के साथ मोटरसाइकिल से मुख्यालय केंद्र से संबंधित कागजात जमा करने जा रही थी. इस दौरान तीखा मोड़ आने पर बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी जिसमें देवर और भाभी दोनों काफी दूर तक घिसटते हुए चले गए. इस हादसे में महिला की मौत हो गयी. वहीं, देवर की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसे भागलपुर रेफर किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज