अपना शहर चुनें

States

बांका में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत, सात घायल

नाबालिग भाई-बहन के गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से कुचले जाने के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी की
नाबालिग भाई-बहन के गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से कुचले जाने के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी की

गैस सिलेंडर लदे ट्रक से कुचलकर भाई-बहन की मौत के पाद आक्रोशित लोगों ने बौन्सी बाजार में भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग को कई घंटे तक जाम कर दिया. जाम से सड़क पर काफी दूर तक गाड़ियां फंस गईं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:51 AM IST
  • Share this:
बांका. बिहार के बांका (Banka) में बुधवार का दिन सड़क दुर्घटनाओं का रहा. यहां हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसे (Road Accident) में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई. पहली घटना बौंसी थाना क्षेत्र के बौन्सी बाजार की है, यहां एक भाई और बहन सड़क पार करने के दौरान गैस सिलेंडर से लदे ट्रक की चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतक भाई-बहन झारखंड के पुड़िया हाट के उचेहरा के रहने वाले थे. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने बौन्सी बाजार में भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग को कई घंटे तक जाम कर दिया. जाम से सड़क पर काफी दूर तक गाड़ियां फंस गईं. जिसकी सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन के आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क खाली करवाया. पुलिस ने केस दर्ज कर गैस सिलेंडर से लदे ट्रक को जब्त कर लिया है.

दूसरी घटना पंजवारा थाना क्षेत्र के लखपुरा के पास की है जिसमें सवारियों से भरा एक ऑटो पेड़ से जा टकराया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस पर सवार छह महिलाओं और एक पुरुष गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को बाराहाट स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह सभी महिलाएं स्वयंसेवा समूह से जुड़ी हुई थी जो बांका में बैंक से पैसा लेकर अपने घर पुरैनिया लौट रही थीं.





रोड एक्सीडेंट की तीसरी घटना में पंजवारा के निझरी के पास भारी वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो युवक पुल के नीचे गिर गए जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को भागलपुर रेफर कर दिया गया है जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. (नागेन्द्र द्विवेदी की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज