चार सप्ताह पहले अगवा हुए युवक की हत्या, परिवार को मिली सिरकटी लाश
Jamui News in Hindi

चार सप्ताह पहले अगवा हुए युवक की हत्या, परिवार को मिली सिरकटी लाश
बिहार के बांका में मिले शव को देखते परिजन

मृतक दिनेश यादव रोज की तरह जमुई स्थित झाझा से सोनो तक टेम्पो लेकर आया था. इसी बीच बीते 17 मार्च को टेम्पो सहित उसका अपहरण (Kidnapping) कर लिया गया था जिसके बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई थी.

  • Share this:
बांका/जमुई. बिहार के बांका से पुलिस ने एक सिरकटी लाश (Dead Body) को बरामद किया है. शव की पहचान जमुई के झाझा के टेम्पो चालक (Auto Driver) के तौर पर हुई है जिसका अपहरण (Kidnapping) कर लिया गया था. चार सप्ताह बाद बुधवार को उसकी सिर कटी शव को झाझा और बेलहर पुलिस के संयुक्त प्रयास से बरामद किया गया है. मृतक का शव बेलहर के चोरनिया पहाड़ स्थित बेलहरना जलाशय के आउटलेट के नीचे से बरामद किया गया.

ऑटो सहित हुआ था अपहरण

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दिनेश रोज की तरह अपना टेम्पो झाझा से सोनो की जगह बेलहर के बसमत्ता तक रिज़र्व आया था और उसी बीच टेम्पो सहित उसका अपहरण कर लिया गया था. रात में घर नही लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चलने पर पुलिस के पास अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की लिखित शिकायत की थी. इस बीच पुलिस ने अपहरण को लेकर जांच की लेकिन उसके बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली. बुधवार को झाझा पुलिस को उसके शव को बेलहर थाना क्षेत्र में छिपाने की जानकारी मिली जिसके बाद शव बरामद किया गया.



परिजनों ने दुश्मनी की बात से किया इंकार
झाझा पुलिस के साथ मृतक के परिजन भी घटना स्थल पहुंचे थे. शव को फिलहाल झाझा पुलिस अपने साथ ले जाने के लिये कागजी कार्रवाई पूरी करने में लगी है. इस बाबत मृतक के परिजन उसकी किसी से दुश्मनी नहीं होने की बात कह रहे हैं, वहीं मामले को लेकर झाझा पुलिस भी कुछ बोलने से बच रही है.

ये भी पढ़ें- 36 लाख लोगों के पास राशन कार्ड नहीं, मंत्री बोले- तीन दिन में बनाकर देंगे अनाज

ये भी पढ़ें- कोरोना जांच के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, SDPO को भी खदेड़कर पीटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading