Bihar Elections: मैं ठेठ बिहारी और मेरा DNA भी सही, जो कहूंगा वो करूंगा- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने बांका सभा में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला.
तेजस्वी यादव ने बांका सभा में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला.

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोलते हुए कहा कि हम युवा हैं जो कहते हैं वो करते भी हैं. हम ठेठ बिहारी हैं और मेरा डीएनए भी सही है.

  • Share this:
बांका. आज से नवरात्र की शुरुआत हुई है. हर किसी ने एक संकल्प के साथ कलश की स्थापना की है. लोगों के साथ हमने भी कलश की स्थापना करते हुए संकल्प लिया है कि लाचार और भ्रष्टाचार में लिप्त नीतीश सरकार (Nitish Government) को उखाड़ फेंकना है. राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने बांका में नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए ये बातें कहीं.

उन्होंने कहा कि हम युवा हैं जो कहते हैं वो करते भी हैं. हम ठेठ बिहारी हैं और मेरा डीएनए भी सही है. विधानसभा चुनाव में मौका मिला तो बेरोजगारों को रोजगार और प्रतियोगिता परीक्षा के लिये फॉर्म फी में छूट के साथ-साथ परीक्षा केंद्र तक आने-जाने किराया भी दिया जाएगा. पिछले डेढ़ दशक से सत्ता पर काबिज नीतीश चाचा ने लोगों को केवल बेवकूफ बनाने का काम किया है. विकास के नाम पर भ्रष्टाचार का जमकर खेल हुआ है.

तेजस्वी यादव बांका के कोरियांधा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर कई सियासी तीर चलाए. कहा कि सूबे की मौजूदा सरकार लोगों को मुख्य मुद्दे से भटकाने के लिये लालूजी और राबड़ी देवी की सरकार की बातें करते हैं, जबकि उनको अपने डेढ़ दशक के काम का हिसाब लोगों को देना चाहिये.



राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता का मजा लेते हुए थक चुके हैं और अब उनसे राज्य संभल नहीं रहा है. ऐसे में लोगों ने उनको सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है.
इस दौरान बांका विधानसभा सीट पर पार्टी उम्मीदवार जावेद इकबाल अंसारी को जीत दिलाने के लिए तेजस्वी ने जनता से अपील की.

तेजस्वी ने सियासी हमला करते हुए कहा कि तीर सूबे के युवाओं और बेरोजगारों का सीना चीरने का काम कर रहा है. अब वैसे भी तीर पुराने जमाने की बात हो गयी है. अब तीर को कौन पूछता है, अब मिसाइल की पूछ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज