Banka: राजद नेता राजहंस पंडित को बाइक से आए बदमाशों ने मारी गोली, बदमाशों से भिड़ गए पंडित

बांका में राजद नेता को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है.

बांका में राजद नेता को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है.

बिहार के बांका जिले में राजद के अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव राजहंस पंडित को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने फायर करके जानलेवा हमला किया. गोली पंडित के हाथ में लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Last Updated: March 31, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
बांका. बिहार के बांका जिले में राजद के अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव और बेलहर प्रखंड के व्यापार मंडल अध्यक्ष राजहंस पंडित को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने फायर करके जानलेवा हमला किया. गोली पंडित के हाथ में लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बाइक सवाल अज्ञात बदमाशों ने उन्हें मारने के इरादे से गोली चलाई, लेकिन उनकी तत्परता से वह बच गए, लेकिन गोली उनके हाथ में लगी.

घटना नक्सल प्रभावित बेलहर और सुईया थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र जिलेबिया मोड़ के हाडिकुरा के पास की हैं. बताया जा रहा है कि राजहंस पंडित अपने खेत से घर लौट रहे थे इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली चला दी लेकिन राजहंस पंडित भी अपराधियो से भिड़ गए. गोली उनके हाथ में लगी. इसके बाद तीनो हथियारबन्द अपराधी बाइक से फरार हो गए. लहूलुहान राजहंस पंडित को बेलहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार किया गया. घटना को लेकर राजहंस पंडित कुछ खुलकर नहीं बता पा रहे हैं.

वहीं पुलिस मामले की छानबीन में लगी है. जख्मी राजहंस पंडित का प्राथमिक उपचार बेलहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुआ वहीं स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक भागलपुर रेफ़र कर दिया गया है. कुछ विश्वस्त सूत्रों की मानें तो घटना के पीछे का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. पुलिस अपने तंत्र के बदौलत मामले की तह तक जाते हुए अपराधियों तक पहुंचने के लिये कोशिश में लगी हुई है.

पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी
घटना की जानकारी मिलते ही बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंंचकर मामले की छानबीन करते हुए कुछ संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही मामले का पटाक्षेप करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की बात कही. मामले से जुड़े हर बिंदु पर जांच करने की बात कह रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज