बांका में तेज धमाके के साथ धराशाई हुआ मदरसा, बम विस्फोट की आशंका

बांका में विस्फोट के बाद धराशायी हुआ मदरसा

बांका में विस्फोट के बाद धराशायी हुआ मदरसा

Banka Blast News: बिहार के बांका स्थित मदरसा सुबह तकरीबन 8 बजे हुए तेज धमाके में पूरी तरह से ध्‍वस्‍त हो गया. इस घटना के बाद गांव के सभी पुरुष फरार बताए जा रहे हैं.

  • Share this:

बांका. बिहार के बांका में मंगलवार की सुबह हुए विस्फोट (Banka Blast) से पूरा इलाका थर्रा उठा. घटना टाउन थाना इलाके की है, जहां के नवटोलिया स्थित मदरसा में विस्फोट होने से मदरसा पूरी तरह से जमींदोज हो गया. घटना को लेकर पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम है. धमाका इतना तेज था कि मदरसा पूरी से तरह से ध्‍वस्‍त होने के साथ ही भवन का एक हिस्सा सड़क के दूसरे किनारे जाकर गिरा. घटना के बारे में प्राम्भिक जानकारी के हिसाब से विस्फोट मदरसा के बगल स्थित एक कमरे में हुआ था जो काफी दिनों से बंद है.

ग्रामीणों की मानें तो सुबह 8 बजे के आसपास जोर का धमाका होने के बाद पूरा क्षेत्र धुआं से भर गया था. महिलाएं भी जोरदार विस्फोट होने की बात कह रही हैं. वहीं, घटना के बाद से गांव का सारे पुरुष फरार हैं. महिलाएं ही सामने आकर विस्फोट होने की बात कह रही हैं. ऐसे विस्फोट में चार लोगों के जख्मी होने और किसी अज्ञात जगह पर इलाज कराने की बात कही जा रही है. फिलहाल विस्फोट की घटना के बाद बांका एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव, बांका थानाध्यक्ष शंभु यादव सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पर मौजूद है. मामले की जांच के लिए डॉग स्‍क्‍वॉड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. प्रथम दृष्टया बम विस्फोट की बात बांका पुलिस भी कह रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज