लापता युवक के परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

बौंसी थाना के सांझोतरी गांव के टीमोथी मुर्मु एक शादी में शिरकत करने के लिए घर से निकले थे, लेकिन दस बीतने के बाद अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है.

News18 Bihar
Updated: June 16, 2018, 1:22 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 16, 2018, 1:22 PM IST
बिहार के बांका जिले में लापता युवक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पिछले दस दिनों से गायब युवक का पता नहीं लगने  पर गुस्साए परिवार और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. हंगामे की खबर मिलते  ही पुलिस मौके पर पहुंंची और  लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बौंसी थाना के सांझोतरी गांव के टीमोथी मुर्मु एक शादी में शिरकत करने के लिए घर से निकले थे, लेकिन इसके बाद वे घर लौटकर नहीं आए. दस बीतने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है.

वहीं परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन इतने  दिन बीतने के बाद भी परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है. इसी वजह से अब भी युवक का पता नहीं चल पाया.

इस बात से गुस्साए परिवार और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को युवक के जल्द ही खोज निकालने के साथ इस घटना को अंजाम देने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के आश्वासन दिया.  इसके बाद लोगों ने सड़क से जाम हटाया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...