बिहार: रोड जाम कर रहे Quarantine center के मजदूरों ने RJD MLA से की हाथापाई, बॉडी गार्ड्स के हथियार भी छीने
Banka-Bihar News in Hindi

बिहार: रोड जाम कर रहे Quarantine center के मजदूरों ने RJD MLA से की हाथापाई, बॉडी गार्ड्स के हथियार भी छीने
बेलहर के आरजेडी एमएलए रामदेव यादव से मजदूरों ने की हाथापाई.

सोमवार की सुबह से ही कटोरिया के तीन क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center), हाईस्कूल, कवारियां धर्मशाला और इनरवारण में समय से नाश्ता नहीं मिलने को लेकर लोगों ने हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दी.

  • Share this:
बांका. बिहार के विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center) में मजदूरों को हो रही परेशानी को लेकर हंगामा लगातार जारी है. कुव्यवस्था के तंग आ चुके मजदूरों के निशाने पर अब जनप्रतिनिधि भी  आने लगे हैं. सोमवार को इसी कड़ी में बेलहर के राजद विधायक रामदेव यादव (RJD MLA Ramdev Yadav) को मजदूरों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा. जानकारी के अनुसार उनसे हाथापाई भी की गई और उनके अंगरक्षकों के साथ मारपीट की गयी. इस दौरान बॉडी गार्ड्स से हथियार भी छीनने के आरोप लगे हैं. घटना कटोरिया के कवारियां धर्मशाला के पास की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह से ही कटोरिया के तीन क्वारंटाइन सेंटर, हाई स्कूल, कवारियां धर्मशाला और इनरवारण में समय से नाश्ता नहीं मिलने को लेकर लोगों ने हंगामा करते हुए सड़क जाम की थी.जबकि काफी प्रयास के बाद हाई स्कूल के पास सड़क जाम हटवाया गया. लेकिन दो और जगह सड़क पर प्रवासी मजदूर जमे थे.

मजदूरों के निशाने पर आए विधायक
इसी बीच बेलहर विधायक रामदेव यादव बांका से बेलहर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सड़क जाम को देखते हुए विधायक के अंगरक्षक रोड से हटने की बात कहने लगे. इसी बीच मजदूरों ने मारपीट शुरू कर दी और बाद में विधायक से भी हाथापाई की. इसके साथ ही अंगरक्षकों से मारपीट करने के साथ ही एक का हथियार भी छीन लिया. हालांकि बाद में पुलिस के पहुंचने के बाद हथियार वापस दिलवाया गया.



घटना की जानकारी होते ही बेलहर SDPO मदन कुमार आनंद सहित स्थानीय पुलिस पहंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. घटना के बाद पुलिस विधायक और अंगरक्षक से घटना की जानकारी ली.बाद में विधायक द्वारा दो नामजद जिसमें कुंदन सिंह और विपुल सिंह के अलावा 10-12 अज्ञात के विरुद्ध हमला करने को लेकर कटोरिया पुलिस को आवेदन दिया है.



बेलहर SDPO ने कही ये बात
बेलहर SDPO मदन कुमार आनंद ने कहा कि सड़क जाम के दौरान विधायक के गुजरने के मामले में मजदूरों और विधायक के अंगरक्षक के बीच हाथापाई के साथ ही विधायक के साथ बदतमीजी की घटना की बात सामने आई है. हालांकि अंगरक्षकों के हथियार छीनने की बात की जा रही है. इस बीच विधायक द्वारा आवेदन दिया गया गया है जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी करवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

लालू-नीतीश के करीबी रहे नेता की भविष्यवाणी- अगला मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे नीतीश कुमार! बढ़ा सियासी बवाल

पिता को बिठा 1200 KM साइकिल चला दरभंगा पहुंची थी ज्योति, चिराग ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- साहस के लिए मिले पुरस्कार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading