Bihar: धर्मकाटा में 11 लाख की लूट, हथियारबंद बदमाशों ने बरसाई गोली, तीन जख्मी

 पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Bihar Crime News: बिहार के बांखा में हथियारबंद बदमाशों ने एक धर्मकाटा से 11 लाख रुपए लूट (Loot) लिए. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:

बांका. बिहार (Bihar) के बांका में हथियारबंद अपराधियों ने जमकर तांडव मचाते हुए करीब 11 लाख की लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना में तीन कर्मी जख्मी हो गए हैं जिनका इलाज भागलपुर में किया जा रहा है. घटना बांका थाना के शंकरपुर स्थित बालू संवेदक महादेव एन्क्लेव धर्मकांटा में हुई. घटना के बारे में बताया जा रहा है बीती रात करीब दस की संख्या में हथियार और बम से लैस अज्ञात अपराधियों ने पहले कैश काउंटर खुलवाने की कोशिश की. लेकिन जब सफल नहीं हुए तो पहले कुछ राउंड फायरिंग.

गोली चलाने के बाद बदमाशों ने बम से हमला कर दिया. इसमें दरवाजा खुलते ही हथियार बंद अपराधी अंदर घूंसकर कर्मियों से मारपीट करते हुए रुपए से भरा बक्सा लेकर भागे. सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि करीब चार अपराधियों के हांथ में कट्टा है जो कर्मियों को धमका कर पैसे की मांग कर रहे हैं.

बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग

धर्मकांटा के कर्मियों की मानें तो अपराधियों ने करीब आठ राउंड फायरिंग और तीन बम से हमला कर घटना की अंजाम दिया है. धर्मकांटा इंचार्ज ने बताया कि करीब दस से ग्यारह लाख रुपए लूटने की आशंका हैं. गौरतलब है कि शंकरपुर धर्मकांटा पर पूर्व में दो बार हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दे चुके हैं.
घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की जानकारी समय पर पुलिस को नहीं मिली है. सुबह जानकारी मिलने पर सीसीटीवी में कैद वीडियो का अवलोकन किया जा रहा है. आगे उचित कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज