• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Crime in Bihar : कटोरिया के पूर्व एमएलए के बेटे पर कातिलाना हमला, एक गोली कमर में धंसी

Crime in Bihar : कटोरिया के पूर्व एमएलए के बेटे पर कातिलाना हमला, एक गोली कमर में धंसी

बौन्सी रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज करने के बाद पप्पू यादव को भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

बौन्सी रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज करने के बाद पप्पू यादव को भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

Crime in Bihar : कटोरिया से राजद के पूर्व विधायक भोला यादव इस वारदात को आगामी पंचायत चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं. उनकी आशंका है कि इसी रंजिश में उनके बेटे पप्पू यादव पर कातिलाना हमला किया गया है.

  • Share this:

    बांका. कटोरिया के पूर्व राजद विधायक भोला यादव के बेटे पप्पू यादव को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है. वारदात के बाद लोगों ने विधायक पुत्र को बौन्सी रेफरल अस्पताल पहुंचाया. यहां प्राथमिक इलाज करने के बाद उसे गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

    यह वारदात बांका जिले के सदर अनुमंडल के बौन्सी थाना में हुई. अपराधी जबडा और मड़ूआवरण के नहर के पास घात लगाकर बैठे थे. वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि पप्पू यादव अपने पैतृक गांव कुशमाहा से बौन्सी लौट रहे थे. वे बाइक पर थे और अकेले थे. जब वे जबडा और मड़ूआवरण के नहर के पास पहुंचे तो घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उन पर तीन गोलियां चलाईं. एक गोली पप्पू यादव की कमर में लगी है जो फिलहाल वहीं फंसी हुई है.

    इस वारदात के बारे में पूर्व विधायक भोला यादव ने फोन पर बताया कि उनका बेटा पप्पू यादव अपने गांव से बाइक से लौट रहा था. इसी बीच उसपर हमला हुआ. भोला यादव इस वारदात को आगामी पंचायत चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं. उनकी आशंका है कि इसी रंजिश में उनके बेटे पर हमला किया गया है.

    गौरतलब है कि पप्पू यादव पहले भी मुखिया और जिला पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं और आनेवाले पंचायत चुनाव में जबड़ा पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप में भाग्य आजमाने वाले थे. पिता का मानना है कि इसी रंजिश में विरोधियों ने गोली मारी है. वहीं, पुलिस का कहना है कि जख्मी पप्पू यादव के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वारदात से गुस्साए लोगों ने टायर जलाते हुए बौन्सी हनुमान मंदिर चौक के पास सड़क जाम कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया गया.

    पुलिस का बयान–इस बाबत बौन्सी पुलिस विधायक पुत्र को गोली लगने की पुष्टि करते हुए फिलहाल बेहतर इलाज के लिये भागलपुर रेफर करने की बात कह रही है.वहीं जख्मी के बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.फिलहाल जख्मी के साथ बौन्सी पुलिस भी भागलपुर गयी है जहाँ फर्द बयान लेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज