• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पति को बहाने से रात में घर से बाहर ले गई पत्नी, फिर प्रेमी के साथ उड़ा दी गर्दन

पति को बहाने से रात में घर से बाहर ले गई पत्नी, फिर प्रेमी के साथ उड़ा दी गर्दन

बेटी ने मां के खिलाफ लिखाई हत्या की एफआईआर, हुई ​गिरफ्तार

बेटी ने मां के खिलाफ लिखाई हत्या की एफआईआर, हुई ​गिरफ्तार

बिहार के बांका में दो दिन पूर्व नदी से सिरकटी लाश की पहचान होने के बाद पुलिस ने उसकी ही पत्नी को गिरफ्तार किया है. शव की पहचान शम्भूगंज थाना स्थित पिपरा मुसहरी के 55 वर्षीय श्याम मांझी के रूप में हुई है. शव की पहचान होने के बाद मृतक की बेटी सिंधु देवी ने अपनी ही मां और गांव के ही उसके साथी के विरुद्ध पिता की हत्या करने का मामला दर्ज कराया.

  • Share this:
नागेंद्र द्विवेदी

बांका. बिहार (Bihar) के बांका (Banka) में दो दिन पूर्व नदी से सिरकटी लाश (head cut dead body) की पहचान होने के साथ ही हत्यारोपी उसकी ही पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शव की पहचान शम्भूगंज थाना स्थित पिपरा मुसहरी के 55 वर्षीय श्याम मांझी के रूप में हुई है. शव की पहचान होने के बाद मृतक की बेटी सिंधु देवी ने अपनी ही मां पुतुल देवी और गांव के ही उसके साथी टेम्पू मांझी के विरुद्ध पिता की हत्या करने का मामला दर्ज कराया. उसने एफआईआर में घटना का चश्मदीद के रूप में घटना बयां की है.

बेटी की शिकायत पर मां के खिलाफ मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने तत्काल पुतुल देवी को गिरफ्तार कर लिया है. वही टेम्पू मांझी घर से फरार है, जिसे पुलिस खोज रही है. बताया जा रहा है कि मृतक श्याम मांझी पिछले कई वर्षों से दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था, जो घटना के ठीक एक दिन पहले पहुंचा था और उसकी हत्या कर दी गई. इस दौरान पत्नी पुतुल देवी अपनी बेटियों के साथ रहती थी और हत्यारोपी टेम्पू मांझी का उसके घर आना जाना था.

मृतक के बेटी सिंधु ने बताया की घटना के दिन मैं भी अपनी मां के घर में ही थी. घटना के दिन देर रात मेरी मां उसके पिता को कोई काम के बहाने से बाहर ले गई और आगे जाकर टेम्पू मांझी के साथ जो हाथ में तलवार लिए हुए था जो उसे खींचकर ले जा रहा था. बाद में शक होने पर मैं और मेरी बहन दोनों टॉर्च लेकर खोजने निकले तो इस बीच पिता को दोनों को खींचकर ले जाते हुए देखा. उसने बताया कि खोजने के क्रम में टेम्पू मांझी के द्वारा किसी से बताने पर दोनों बहनों की भी हत्या की धमकी दी गई. बाद में दोनों ने पिता की गर्दन काटकर ठिकाने लगा दिया था.

इस मामले में खेसर के थनाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने मृतक की पुत्री द्वारा अपनी मां और गांव के ही टेम्पू मांझी के विरुद्ध मामला दर्ज कराने की पुष्टि करते हुए मृतक की पत्नी पुतुल देवी की गिरफ्तारी की बात कही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज