लाइव टीवी

बांका में सड़क किनारे मिला महिला का शव, हादसे में हुई थी मौत

News18 Bihar
Updated: December 16, 2019, 12:33 PM IST
बांका में सड़क किनारे मिला महिला का शव, हादसे में हुई थी मौत
सड़क किनारे महिला का मिला शव (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतका मंती देवी हटिया से घर लौट रही थी. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बाइक ने पीछे से टक्कर मारकर घायल कर दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 16, 2019, 12:33 PM IST
  • Share this:
बांका. बिहार (Bihar) के बांका (Banka) जिले में सड़क किनारे एक अधेड़ महिला का शव (Dead body) मिला है. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. घटना अमरपुर थाना के बॉलिकिता के बांध के पास की है. शव की पहचान बॉलिकिता के परमेश्वर दास की पत्नी मंती देवी के रूप में हुई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतका मंती देवी हटिया से घर लौट रही थी. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बाइक ने पीछे से टक्कर मारकर घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर अमरपुर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए बांका भेज दिया.

पेड़ से लटका हुआ था शव
बता दें कि गोपालगंज जिले में रविवार शाम को एक 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. इसके बाद इलाके सनसनी फ़ैल गई थी. वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप था कि दबंगों ने पहले अधेड़ व्यक्ति की गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या की. इसके बाद उसके शव को गांव के बाहर पेड़ से लटका दिया, ताकि वारदात को आत्महत्या का रूप दिया जा सके. मृतक की पहचान रमण राम के रूप में हुई थी.


ये भी पढ़ें- 

आधार कार्ड लेकर वोट डालने पहुंचा 7 साल का बच्चा, वोटर लिस्ट में भी था नामदिल्ली की सत्ता में वापसी के लिए BJP ने बनाया प्लान, इन सीटों पर फोकस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर