होम /न्यूज /बिहार /Dog Kidnapping: स्कॉर्पियों से निकले दो लोग और 'शैडो' को अगवा कर ले गए! खोजने पर इनाम का ऐलान

Dog Kidnapping: स्कॉर्पियों से निकले दो लोग और 'शैडो' को अगवा कर ले गए! खोजने पर इनाम का ऐलान

कुत्ते के अपहरण का यह मामला बांका के रजौन क्षेत्र के रक्षा गांव का है. कुत्ते के मालिक ने पुलिस की मदद लेने के साथ ही घ ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : अभिषेक कुमार

    बांका. शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां मॉर्निंग वॉक के दौरान एक कुत्ते को किडनैप कर लिया गया. नई चमचमाती स्कॉर्पियो लेकर दो लोग कुत्ते को किडनैप करने पहुंचे थे. कुत्ते को मॉर्निंग वॉक के लिए लेकर निकले घर के नौकर ने जब इसका विरोध किया तो उन लोगों ने उसे धक्के देकर सड़क पर गिरा दिया और फिर गाड़ी में कुत्ते को लेकर वहां से भाग निकले. कुत्ते के मालिक को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई.

    डॉ. तिवारी ने बताया उनका बेटा सौरभ गुड़गांव में रहकर नौकरी करता है. शैडो सौरभ के पास ही रहता है. सौरभ इन दिनों छुट्टी पर घर में ही रह रहे हैं इसलिए शैडो को भी साथ लेकर आए थे. यहां शैडो की देखभाल के लिए उन्होंने एक नौकर रख लिया था. सोमवार को मॉर्निंग वॉक के लिए नौकर शैडो को लेकर रोड पर निकला था, इसी दौरान स्कॉर्पियो लेकर पहुंचे दो युवक उसे लेकर फरार हो गए. घर पहुंचकर जब नौकर ने पूरी घटना बताई तो शिकायत थाने में की गई. रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. अपहरणकर्ताओं की खोजबीन की जा रही है. जल्द ही शैडो को बरामद कर लिया जाएगा.

    4 साल का है इमोशनल कनेक्ट

    अगवा किए गए कुत्ते का नाम शैडो है. उसकी उम्र तकरीबन 4 साल बताई जा रही है. शैडो लैब्राडोर नस्ल का कुत्ता है. कुत्ते के मालिक डॉ. विनय कुमार तिवारी ने बताया कि शैडो का रंग उजला है और वजन करीब 35 किलो है. उन्होंने बताया बेटा सौरभ तिवारी और परिवार के अन्य सदस्यों को कुत्ते से गहरा जुड़ाव हो गया था. सौरभ ने उसे गुड़गांव में खरीदा था. जिस वक्त उन्होंने उसे खरीदा था उस समय शैडो की उम्र महज 21 दिन थी. शैडो के जाने के बाद घर में सन्नाटा पसरा है, सभी उसे मिस कर रहे हैं.

    Tags: Banka News, Kidnapping Case

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें