बांका: दो अज्ञात युवकों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Banka-Bihar News in Hindi

बांका: दो अज्ञात युवकों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस फिलहाल दो शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है.

बांका (Banka) के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो अज्ञात युवकों के शव मिलने से न सिर्फ पुलिस (Police) परेशान है बल्कि पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका जिला (Banka District) के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो अज्ञात युवकों के शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इन घटनाओं से न सिर्फ पुलिस (Police) परेशान है बल्कि इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. पहली घटना बौन्सी थाना क्षेत्र (Bounci Police Station Area) के राजपोखर जंगल की है, तो दूसरी अमरपुर थाना क्षेत्र के जेठौर पहाड़ की तलहट्टी की है. इन दोनों मामलों की जांच में पुलिस जुट गयी है.

बौन्सी थाना का है पहला मामला
बताया जा रहा है कि आज सुबह जब कुछ लोग राजपोखर जंगल से गुजर रहे थे इसी बीच एक युवक के शव मिलने की सूचना लोगों से होते हुए बौन्सी थाना तक पहुंची. इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच करते हुए शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये बांका भेज दिया. हालांकि लोग कुछ भी उस युवक के बारे में नहीं बता पा रहे हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि युवक के शरीर में चोट के साथ ही कई अंग की हड्डी भी टूटने की बात कही जा रही है. बाद में बांका SDPO दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने भी घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की. फिलहाल पुलिस शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है.

अमरपुर थाना क्षेत्र में मिला दूसरा शव
वहीं अमरपुर थाना क्षेत्र के जेठौर पहाड़ी के तलहट्टी में एक अन्‍य शव मिलने की खबर आसपास से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना स्थल पर एक युवक पर धारदार हथियार से गला और पेट पर वार किया गया है, जिससे उसकी मौत हो गयी है. घटना स्थल से शराब की बोतल, मांस के टुकड़े,पानी की बोतल और डिस्पोजेबल ग्लास मिलने से घटना स्थल पर कुछ लोगों के साथ ही शराब के सेवन करने के बाद युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल युवक के शव को अमरपुर पुलिस जब्त कर थाना लायी है.


गौरतलब है कि करीब दस रोज पहले भी थाना क्षेत्र के संग्रामपुर के धोबनी बांध से एक महिला की सिर और पैर कटी लाश बोरे में बरामद हुई थी और वह मामला अभी तक सुलझा नहीं है. वहीं, पुलिस दोनों अज्ञात युवकों के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश करने की बात कहने के अलावा मामले की जांच की बात कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज