बिहार में चुनाव सिर पर लेकिन बेखौफ हैं अपराधी, बांका के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चार लाशें मिलीं

गोपालपुर में विधवा महिला की लाश मिलने के बाद मौके पर भीड़ जुट आई.
गोपालपुर में विधवा महिला की लाश मिलने के बाद मौके पर भीड़ जुट आई.

बिहार (Bihar) में चुनाव सिर पर है, लेकिन वहां अपराधी बेखौफ हैं. शुक्रवार को बांका (Banka) के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में विधवा महिला समेत चार लोगों की हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 11:41 PM IST
  • Share this:
बांका. बिहार (Bihar) में चुनाव सिर पर है, लेकिन वहां अपराधी बेखौफ हैं. शुक्रवार को बांका (Banka) के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में विधवा महिला समेत चार लोगों की हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है. पहली वारदात थाना नवादा के गोपालपुर में हुई. यहां एक विधवा महिला सुनैना की हत्या कर शव को खेत में फेंका गया है. बताया जा रहा है कि दोपहर घर से गोपालपुर स्टेट बहियार में किसी दूसरे के धान की फसल काटने की बात कहकर निकली थी. शाम के समय एक महिला के खेत में क्षत विक्षत शव पड़े होने की सूचना पर घटनास्थल पहुंचे ग्रामीणों ने शव की पहचान सुनैना के रूप में की. शव पर जख्म के निशान हैं. हाथ, चेहरा और पीठ पर जलने के भी निशान हैं. लोगों की आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है और पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाली गई हो. हालांकि दुष्कर्म की वारदात से पुलिस इनकार कर रही है. इस वारदात का पता लगने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. वे पुलिस के शव उठाने का विरोध कर रहे थे. बाद में पुलिस पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेजवाया. फिलहाल पुलिस इस वारदात की जांच में जुटी है.

बच्चे की हत्या में सौतेली मां गिरफ्तार

दूसरी वारदात अमरपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर के तांती टोले में हुई. यहां छह वर्षीय बच्चे सोहित की हत्या कर दी गई है. इस हत्या के आरोप में उसकी सौतेली मां को अमरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सोहित की मां की मौत दो वर्ष पूर्व हो गई थी. उसके बाद सोहित के पिता ने दूसरी शादी कर ली. उसके बाद से सौतेली मां की आंखों में सोहित खटक रहा था. आरोप है कि सौतेली मां ने आज सोहित को अकेला पाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. गौरतलब है कि सोहित का जुड़वा भाई अपनी बुआ के यहां रहता है और सोहित अपने दादा-दादी के सहारे रहता था. दादा-दादी रोज अपने साथ उसको खेत पर साथ ले जाते थे, लेकिन आज किसी कारणवश उसको खेत पर नहीं ले गए थे.



दो ड्राइवरों की लाशें मिलीं
वहीं अन्य दो वारदात बौन्सी और शम्भूगंज थाना क्षेत्र में हुई. इन दो वारदात में दो चालकों की हत्या को अंजाम दिया गया. एक ड्राइवर की हत्या बौन्सी थाना क्षेत्र के भलजोर चेकपोस्ट के पास हुई है. इस चेकपोस्ट के पास एक लाइन होटल है, जहां खड़ी ट्रक में उसका चालक सोया था. किसी अपराधी ने उसके सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी है. दूसरा मामला शम्भूगंज के झलुआचक का है. यहां पोखर से दो दिनों से बंधक बनाए गए पिकअप के चालक का शव बरामद हुआ है. पोखर से शव बरामद होने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज