लाइव टीवी

महिलाकर्मी का आरोप- हेड क्लर्क ने की अश्लील हरकत, पहले हाथ पकड़ा और...
Banka-Bihar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 8, 2020, 10:31 AM IST
महिलाकर्मी का आरोप- हेड क्लर्क ने की अश्लील हरकत, पहले हाथ पकड़ा और...
बांका में महिलाकर्मी ने हेड क्लर्क पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित महिलाकर्मी ने बताया कि वह अपना काम खत्म कर ही ऑफिस से निकल ही रही थी कि इसी बीच अचानक प्रधान लिपिक ने सामने से आकर हाथ पकड़ लिया फिर छेड़छाड़ करने लगा.

  • Share this:
बांका. बौंसी प्रखंड कार्यालय की महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर से छेड़खानी (Molestation) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस ऑफिस में काम करने वाले हेड क्लर्क (Head clerk) ने एक महीने पहले ज्वाइन करने वाली डाटाकर्मी के साथ अश्लील हरकत की जिसके बाद महिलाकर्मी ने पुलिस से शिकायत की. फिलहाल प्रखंड कार्यालय के प्रधान लिपिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी हेड क्लर्क मो महमूद आलम शराब के नशे में था.

महिलाकर्मी का आरोप
पीड़ित महिलाकर्मी ने बताया कि वह अपना काम खत्म कर ही ऑफिस से निकल ही रही थी कि इसी बीच अचानक प्रधान लिपिक ने सामने से आकर हाथ पकड़ लिया फिर छेड़छाड़ करने लगा. काफी विरोध करने के बाद किसी तरह आरोपी से हाथ छुड़ाकर ऑफिस से बाहर निकली और बौंसी थाना में केस दर्ज करवा दी.

...और पीठ पर सहलाने लगा हाथ



पीड़िता ने लिखित शिकायत करते हुए प्रधान लिपिक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए बुरी नीयत से हाथ पकड़ कर पीठ सहलाने की बात कही है. उन्होंने आरोपी पर पूर्व में भी बुरी नीयत से घूरने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मानें तो उन्होंने करीब एक महीने पहले ही डेटा ऑपरेटर के रूप में कार्य करना शुरू किया है.

BDO ने मामले की जानकारी ली
शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने प्रखंड कार्यालय पहुंच कर आरोपी को हिरासत में लेते हुए थाना लाकर पूछताछ की. वहीं, मामले की जानकारी होते ही बौंसी के प्रभारी BDO आशीष रंजन थाना पहुंचकर पीड़िता और आरोपी से मामले की जानकारी लेते हुए पूछताछ की. आरोपी ने अपने को निर्दोष बताया है.

हालांकि बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि प्रधान लिपिक द्वारा महिला डाटा ऑपरेटर के साथ छेड़छाड़ मामले की CCTV कैमरे से भी  पुष्टि हुई है और मामले में FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 10:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर