बिहार: नहर में नहाने के दौरान चार बच्चियों की डूबने से मौत, मचा कोहराम
Banka-Bihar News in Hindi

बिहार: नहर में नहाने के दौरान चार बच्चियों की डूबने से मौत, मचा कोहराम
बांका में चार बच्चियों की डूबने से मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बता दें कि बिहार के करीब 16 जिलों की 80 लाख से अधिक की आबादी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों (Flood affected areas) में रह रही है. इन क्षेत्रों में आए दिन गहरे गड्ढों, तालाबों और नदियों में डूबने से होने वाली मौत की खबरें सामने आती रहती हैं.

  • Share this:
बांका. नहर में स्नान करने कर दौरान चार बच्चियों की डूबने से मौत (Drowning death) हो गई. घटना शम्भूगंज थाना क्षेत्र के कामतपुर पंचायत के घोषपुर के मंगिया बांध की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि सभी बच्चियां घोषपुर की रहने वाली हैं. दरअसल लोक पर्व कर्मा- धर्मा में नहाय-खाय करने का रस्म पूरा करने के लिए बच्चियां नहर नहाने के लिए गई थीं. इसी दौरान गहरे पानी में जाने से सभी बच्चियां डूब गयीं. जब तक ग्रामीणों को जानकारी हुई तब तक चारों बच्चियों की मौत हो गयी थी.

बताया जा रहा है कि पटामोड यादव की 12 वर्षीय पुत्री नेहा, दिनेश यादव की 14 वर्षीय पुत्री ताप्ती कुमारी, गोरेलाल की 12 वर्षीय पुत्री नीलू और अरुण पोद्दार की 10 वर्षीय बच्ची सविता एक साथ सुबह सात बजे स्नान करने के लिये गयी थी. स्नान करते-करते सभी गहरे पानी में चली गयीं और देखते ही देखते चारों डूब गयीं. बाद में ग्रामीणों के काफी प्रयास के बाद चारों का शव गहरे पानी से मुश्किल से निकाला गया.

इस बीच बच्चियों की डूबकर मौत की खबर पूरे क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैल गयी. हृदय विदारक घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है. बच्चियों के शव घर पर लाने के बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शम्भूगंज पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बांका भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज