बांका: मातम में बदली शादी की खुशियां, नदी में डूबने से चार लड़कियों की मौत

शादी की रस्मों के बीच ही गांव की 7 लड़कियां बगल के गेरुवा नदी में नहाने के लिये गयी थीं. इसी दौरान सभी डूबने लगीं जिसमें से तीन की डूबकर मौत हो गयी

News18 Bihar
Updated: July 5, 2018, 4:13 PM IST
बांका: मातम में बदली शादी की खुशियां, नदी में डूबने से चार लड़कियों की मौत
रोते-बिलखते मृतक के परिजन
News18 Bihar
Updated: July 5, 2018, 4:13 PM IST
बिहार के बांका में नदी में डूबने से चार लड़कियों की मौत हो गई. हादसा दो अलग-अलग गांवों में हुआ. पहली घटना जिले के धोरैया थाना के दुधसीमर गांव की है जहां एक घर में लड़की की शादी होनी थी.

इसको लेकर उत्सवी माहौल था. शादी की रस्मों के बीच ही गांव की 7 लड़कियां बगल के गेरुवा नदी में नहाने के लिये गयी थीं. इसी दौरान सभी डूबने लगीं जिसमें से तीन की डूबकर मौत हो गयी वहीं चार को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया. इस घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है.



दूसरी घटना धोरैया थाना के दुधसीमर गांव की है जहां एक लड़की की पंजवारा के चीर नदी में डूबने से मौत हो गयी. पुलिस की मौजूदगी में सारे शवों को निकाल लिया गया है. धोरैया में मरने वाली लड़कियों में 7 वर्षीय शिवानी कुमारी, 12 वर्षीय नंदनी कुमारी के साथ ही 10 वर्षीय अंजली कुमारी है.

ये भी पढ़ें- Exclusive: News18 का एक और खुलासा, बिहार की जेलों में सजा नहीं मजा काट रहे हैं कैदी

पंजवारा के सबलपुर के मुस्लिम टोला की सना कुमारी है. घटना के बाद दोनों थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंच कर मामले की छानबीन करते हुए सभी शवों को पोस्टमार्टम करने की तैयारी कर रही है.

रिपोर्ट- नागेंद्र कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...