बिहार में पूर्ण शराबबंदी: Lockdown में चौकीदार से शराब खरीद रहा था दारोगा, दोनों गिरफ्तार
Banka-Bihar News in Hindi

बिहार में पूर्ण शराबबंदी: Lockdown में चौकीदार से शराब खरीद रहा था दारोगा, दोनों गिरफ्तार
बांका थाना (File Photo)

बिहार के बांका थाने (Banka Thaana) के एक दारोगा (Inspector) को समुखिया मोड़ मैदान के पास एक चौकीदार देशी शराब (Country Liquor) की डिलीवरी दे रहा था. आरोपी दारोगा और चौकीदार को गिरफ्तार किया जा चुका है.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका थाने (Banka Thaana) के एक दारोगा (Inspector) को समुखिया मोड़ मैदान के पास एक चौकीदार देशी शराब (Country Liquor) की डिलीवरी दे रहा था. दोनों एक ही थाने में तैनात हैं. शराब की डिलीवरी की जानकारी ज्योंहि हाथ लगी तो कुछ युवक ने इस घटना की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो अब वायरल हो रही है. शराब की खरीददारी करता हुआ आरोपी दारोगा रामप्रीत पासवान की गिरफ्तारी हो गई है. शराब की डिलीवरी कराने वाले चौकीदार की गिरफ्तारी भी हो चुकी ​है.

शराब को लेकर छीनाझपटी

युवक जब दारोगा और चौकीदारी की वीडियो बना रहे थे तब शराब की बोतल को लेकर दोनों ओर से छीनाझपटी होने लगी. युवक दरोगा और चौकीदार के हाथों से शराब छीनना चाह रहे थे वहीं चौकीदार और दरोगा शराब देने से मना कर रहे थे. आखिरकार दरोगा ने बोतल से शराब उड़ेल दी. इस दौरान शराब के साथ दरोगा युवकों से शराब की बोतल छोड़ने की गुहार लगाने लगा. वायरल वीडियो में दिख रहे दारोगा रामप्रीत पासवान और चौकीदार योगेंद्र पासवान बताया जा रहा है. दोनों की गिरफ्तारी हो चुकी है.



देर रात को ही चौकीदार हो गया था गिरफ्तार
स्थानीय लोगों की सूचना पर तत्काल बांका पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और इस मामले की मामले की छानबीन करते हुए चौकीदार योगेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर सोमवार की देर रात को ही बाँका थाना ले आई. वहीं दरोगा फरार हो गया था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

सूबे में पूर्ण शराबबंदी, चौकीदार पर अवैध धंधे का आरोप

यह बताया जा रहा है कि चौकीदार पूर्ण शराब बंदी के बावजूद क्षेत्र में शराब के अवैध धंधे को बढ़ावा देता रहा है. इसका परिणाम यह है कि सरेराह दरोगा को ही शराब की डिलिवरी करते रंगे हाथ कैमरों में कैद हो गया. दबी जुबान से स्थानीय लोग क्षेत्र में देशी शराब का अवैध धंधा चलने में चौकीदार का हाथ मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Lockdown: मिलने लगे राहत के संकेत! बिहार में ईटों की खुली बिक्री का आदेश जारी

CM नीतीश के गृह जिले में टॉर्च की रोशनी में किसान क्यों तोड़ रहे सब्जियां ?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading