होम /न्यूज /बिहार /दूसरी लड़की से शादी के दिन प्रेमी के घर अचानक पहुंच गई प्रेमिका! फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

दूसरी लड़की से शादी के दिन प्रेमी के घर अचानक पहुंच गई प्रेमिका! फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

बांका में प्रेमी के घर प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा.  (News18 Hindi)

बांका में प्रेमी के घर प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा. (News18 Hindi)

Bihar News: बांका में प्रेमिका को छोड़ दूसरी लड़की से शादी करने जा रहे युवक के घर पर पहुंचकर प्रेमिका ने हंगामा मचा दिया. ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शादी की खबर सुनकर प्रेमी के घर पहुंचकर प्रेमिका ने किया हंगामा.
प्रेमिका ने प्रेमी के घर हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद खाया जहरीला पदार्थ.

बांका. प्रेमी की शादी होने की खबर सुनते ही प्रेमी के घर पहुंचकर प्रेमिका ने हंगामा किया. प्रेमिका ने इस प्रेमी के परिजनों पर दूसरी जगह शादी नहीं करने का दबाव बनाते हुए इतना हंगामा किया कि मौके पर अफरातफरी मच गई. मामला बांका जिले के रजौन प्रखंड के उपरामा का है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भागलपुर जिले के कहलगांव स्थित रानीदियारा की 27 वर्षीय युवती को सेना में काम कर रहे एक युवक से प्रेम हो गया था. युवक के सेना में टेक्नीशियन के पद पर मेरठ में तैनात होने की बात कही जा रही है. मामला आगे बढ़ा और बात शादी तक आयी तो बताया जा रहा है कि लड़के के घर वालों को युवती पसंद नहीं आयी. इसी कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी. बावजूद दोनों के बीच फोन और सोशल मीडिया के माध्यम से संबंध कायम रहा.

बीते मंगलवार लड़के के घर में शादी की तैयारी हो रही थी. शाम को बारात जानी थी. लेकिन, तभी प्रेमिका लड़के के घर पहुंच गई और प्रेमिका घंटो घर के बाहर हंगामा करती रही. लेकिन, हंगामा करने के बाद भी जब बात नहीं बनी तो प्रेमिका ने युवक के घर के बाहर नशीला पदार्थ खा लिया. आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए भेजा गया.

सब कह रहे अर्जित की तो किस्मत खुल गई! अब बिहार से जा रहा अमेरिका, जानें पूरा मामला

इसी बीच 7 दिसंबर को लड़के की शादी किसी अन्य लड़की से होने वाली थी. तभी लड़के की प्रेमिका को इस बात की भनक लग गई और युवती शादी के दिन युवक के घर पहुंच कर लड़के के परिजनों से प्रेम की दुहाई देते हुए लड़के की दूसरी जगह शादी न करने की गुजारिश करने लगी. लेकिन इसी बीच युवती ने देखा कि लड़के के परिजन उसकी बात को अनसुना कर रहे तो लड़की घर के बाहर हंगामा करने लगी और उसी बीच लड़की ने लड़के के घर के बाहर ही जहरीला पदार्थ खा लिया. यह देख आस-पास हंगामा मच गया.

इसके बाद लड़के के परिजनों ने रजौन पुलिस को फोन कर यह जानकारी दी और तत्काल पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर युवती को इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र रजौन ले गयी. जहां से लड़की को गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया. रजौन थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि युवती के स्वस्थ होने के बाद शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Banka News, Bihar News, Couple

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें