लाइव टीवी

लूटपाट के दौरान दो व्यवसायियों को मारी गोली, एक की घटनास्थल पर हुई मौत
Banka-Bihar News in Hindi

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: May 21, 2020, 6:38 AM IST
लूटपाट के दौरान दो व्यवसायियों को मारी गोली, एक की घटनास्थल पर हुई मौत
बांका में हुई हत्या की वारदात के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

घटना बांका (Banka) और कटोरिया थाना क्षेत्र के सीमावर्ती सिमराकोला पहाड़ के पास की बताई जा रही है. क्षेत्र में लगने वाले साप्ताहिक हाट से व्यवसायी सज्जन साह और सीताराम मंडल अपने घर जन्दाहा लौट रहे थे इसी दौरान दोनों पर हमला (Firing) किया गया.

  • Share this:
बांका. लॉकडाउन और पुलिसिया चौकसी के दावों के बीच बांका (Murder in Banka) में अपराधियों ने कहर बरपाया है. हथियारबंद बदमाशों ने दो व्यवसायियों को गोली मार दी (Firing) जिसमें एक व्यवसायी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरा अभी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

बाजार से लौट रहे थे दोनों

घटना बांका और कटोरिया थाना क्षेत्र के सीमावर्ती सिमराकोला पहाड़ के पास की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में लगने वाले साप्ताहिक हाट से व्यवसायी सज्जन साह और सीताराम मंडल  अपने घर जन्दाहा लौट रहे थे इसी बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने लूट की कोशिश के दौरान दोनों  को गोली मार दी.



एक ने मौके पर तोड़ दिया दम



लूट के दौरान सज्जन साह को गोली सीने में मारी गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं सीताराम मंडल की बांह में गोली लगी है. मृतक व्यवसायी सज्जन साह की हटिया में मिठाई का दुकान है वहीं सीताराम मंडल मछली का कारोबार करता था. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों को बांका सदर अस्पताल भेजा.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही बेलहर SDPO मदन कुमार आनंद और कटोरिया पुलिस भी घटना स्थल के लिये रवाना हो गयी है. हत्या की वजह की जानकारी नहीं हो सकी है लेकिन शंका जताई जा रही है कि लूट की नियत से ही दोनों को गोली मारी गई थी जिसमें से एक की मौत हो गई. पुलिस ने भी इस घटना में एक की मौत की पुष्टि के साथ ही दूसरे को गंभीर स्थिति में भगलपुर रेफर करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- बिहार: क्‍वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर ने की आत्महत्या, दो दिन पहले ही दिल्ली से आया था बिहार

ये भी पढ़ें- पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस का मुखबिर था मृतक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 6:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading