Home /News /bihar /

goons killed constable of excise department at banka

उत्पाद विभाग के चौकीदार की गोली मारकर हत्या, छापेमारी के बाद बाइक से लौट रहा था घर

बिहार के बांका में उत्पाद विभाग के सिपाही की हत्या के बाद घटनास्थल पर गिरी बाइक

बिहार के बांका में उत्पाद विभाग के सिपाही की हत्या के बाद घटनास्थल पर गिरी बाइक

Murder In Banka: मृतक चौकीदार रंजीत सिंह भगलपुर के भवानीपुर देशरी का रहने वाला था. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है.

बांका. बिहार में उत्पाद विभाग में तैनात चौकीदार की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना बांका जिले के बाराहाट थाना के बढ़ौना नहर के समीप की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चौकीदार रंजीत प्रसाद सिंह उत्पाद विभाग की बाइक स्क्वाड टीम के साथ शाम साढ़े पांच से साढ़े आठ बजे रात तक छापेमारी कर अपनी बाइक से सम्भवतः घर जा रहा था इसी बीच सीने में गोली मारी गयी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी.

बाराहाट पुलिस को जैसे ही नहर के समीप बाइक के साथ एक शव पड़े होने की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची. शव की पहचान उत्पाद विभाग के चौकीदार के रूप में हुई. फिलहाल बाराहाट पुलिस शव को जब्त करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिये बांका सदर अस्पताल लायी है. इस बाबत उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने भी मृतक चौकीदार के बीते शाम को छापेमारी अभियान में शामिल होने के बाद सरकारी बाइक जमा कर कार्यालय से निकलने की बात कही है.

गौरतलब है कि मृतक चौकीदार रंजीत प्रसाद सिंह भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना के भवानीपुर देशरी का रहने वाला था. घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है बावजूद बांका पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. घटना को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक चौकीदार जिस बाइक पर सवार था उसकी डिक्की में उसका यूनिफॉर्म और कुछ सब्जी होने की बात बताई जा रही है जिससे उसके घर जाने की बात को बल मिल रहा है. इस मामले को लेकर मृतक के बड़े भाई मनोज सिंह ने अज्ञात के विरुद्ध बाराहाट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है.

फिलहाल बाराहाट पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही मामले की जांच हर बिंदु पर शुरू कर दी है. इस बाबत बांका के सदर एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने हत्या की पुष्टि करते हुए मामले की हर बिंदु पर जांच करने की बात कही.

Tags: Banka News, Bihar News, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर