बांका: पति ने पीट-पीट कर ले ली पत्नी की जान, पुलिस जांच में जुटी

मृतका ज्योति की शादी फतेहपुर के मुकेश के साथ हुई थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ वक्‍त बाद से ही मुकेश दहेज के लिए ज्‍योति को प्रताड़ित करता था और मारपीट करता था.

News18 Bihar
Updated: July 2, 2018, 4:37 PM IST
बांका: पति ने पीट-पीट कर ले ली पत्नी की जान, पुलिस जांच में जुटी
पत्‍नी की हत्‍या
News18 Bihar
Updated: July 2, 2018, 4:37 PM IST
बिहार के बांका में एक पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने महिला का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. पति पर हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच जुटी है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका ज्योति की शादी फतेहपुर के मुकेश के साथ हुई थी. दोनों की दूसरी शादी थी. शादी के कुछ वक्‍त बाद से ही दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही मुकेश दहेज की मांग करता था जब ज्‍योति इसका विरोध करती थी तो वह ज्‍योति के साथ मारपीट करता था.



बीती रात भी कुछ ऐसा ही हुआ था. परिजनों का आरोप है  कि मुकेश और ज्‍योति के बीच झगड़ा हुआ था.दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि मुकेश ने ज्‍योति की पीट-पीट कर जान ले  ली. अंत में हत्या करते हुए फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: सिपाही भर्ती परीक्षाः अभ्यर्थियों ने लगाया धांधली का आरोप, परीक्षा रद्द करने की मांग

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर चुकी है. पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये बांका भेजने की तैयारी कर रहा है. फिलहाल मृतका की मां के बयान पर दामाद मुकेश के साथ ही तीन लोगों के विरुद्ध पीट-पीट  कर हत्या करने का मामला दर्ज करवायी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...