पति के रहते अजनबी से फोन पर बात करती थी पत्नी, गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

फोन के लिए FlixOnline ऐप काफी खतरनाक है.

फोन के लिए FlixOnline ऐप काफी खतरनाक है.

Banka News: बिहार के बांका में आरोपी युवक ने इस घटना को ससुराल में अंजाम दिया जिसके बाद से पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी है. पुलिस ने शव को जब्त करने के साथ ही पोस्टमार्टम भी करवा लिया है.

  • Share this:
बांका. बिहार में एक पति ने अपनी पत्नी की केवल इस लिये पीट-पीटकर नृशंस हत्या (Brutal Murder) कर दी क्योंकि वो किसी अजनबी से फोन पर बात करती थी. पति मुन्ना हांसदा ने 25 वर्षीय पत्नी तालो मुर्मू की हत्या अपने ससुराल में कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. हत्या (Murder) की ये घटना बांका जिले के सदर अनुमण्डल के फुल्लीडुमर थाना के इनारावरण की है.

बताया जा रहा है कि मुन्ना हांसदा शादी के बाद से अधिकांश समय ससुराल में ही रहता था. ससुराल में रहने के दौरान मुन्ना को पत्नी के किसी से फोन और बात करना नागवार गुजरता था, जिसको लेकर दोनो के बीच कई बार कहा सुनी भी हो चुकी थी लेकिन पत्नी नहीं मानी. पत्नी द्वारा की गई अनदेखी मुन्ना को बर्दाश्त नहीं हुआ और ससुराल में ही उसने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

इस घटना के बाबत तालो मुर्मू के पिता शिवलाल मुर्मू ने बताया कि घर पर कुछ रिश्तेदार आये थे जिसके आवभगत में लोग लगे थे. वहीं अपने पशुओं के साथ जंगल में जाने के बीच मुन्ना घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. इस घटना को अंजाम देकर भागने के क्रम में ग्रामीणों द्वारा उसका पीछा भी किया गया लेकिन वो भागने में सफल रहा. ससुराल में रह रहे मुन्ना हांसदा की गतिविधियों को लेकर भी कुछ चर्चा है जिसकी पुलिसिया जांच में ही साफ हो पाएगा. फिलहाल पुलिस ने शव को जब्त करने के बाद पोस्टमॉर्टम करा लिया है और मामले के आरोपी पति को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी हुई है. इस बाबत फुल्लीडुमर थानाध्यक्ष मो0 सफदर अली ने हत्या की पुष्टि करते हुए मामले की जांच कर आरोपी पति की जल्द गिरफ्तारी की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज