JDU विधायक का विवादित बोल, कहा- हमारे पास रिवाल्वर रहता है, जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे

पुलिस में शिकायत किए जाने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हम कमजोर थोड़े हैं जो शिकायत करेंगे. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस में शिकायत किए जाने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हम कमजोर थोड़े हैं जो शिकायत करेंगे. (सांकेतिक फोटो)

गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) ने बंधक बनाए जाने के मामले पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि अगर कुछ होता तो वह लाठी अभी भी उठा लेंगे .

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका जिले (Banka District) में जदयू विधायक का एक अलग रूप देखने को मिला है. जदयू विधायक ने  रिवाल्वर से ठोक देने की बात कही है. दरअसल, बांका के बौसी में सोमवार को गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) ने बंधक बनाए जाने के मामले पर अपनी सफाई दी है.  उन्होंने कहा कि अगर कुछ होता तो वह लाठी अभी भी उठा लेंगे तो कईयों को धराशाई कर सकते हैं. वहीं, पुलिस में शिकायत किए जाने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हम कमजोर थोड़े हैं जो शिकायत करेंगे. हमारे पास हमेशा रिवाल्वर (Revolver) रहता है, जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे.

बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कुछ इसी तरह का बयान दिया था. उन्होंने शनिवार को अपने लोकसभा क्षेत्र बेगूसराय के लोगों को सुझाया था कि अगर कोई अधिकारी उनकी बात नहीं सुनता है तो उसे 'बेंत से मारिए.' अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता यहां खोदवांपुर में स्थित कृषि संस्थान में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी विभाग के मंत्री ने कहा कि उन्हें अक्सर शिकायत मिलती है कि अधिकारी जनता की शिकायतों पर कान नहीं धरते हैं.

बेंत उठाइए और उनके सिर पर दे मारिए

सिंह ने कहा, 'मैं उनसे कहना चाहता हूं कि इतनी छोटी बात के लिए मेरे पास क्यों आते हैं. सांसद, विधायक, गांव के मुखिया, डीएम, एसडीएम, बीडीओ…. इन सभी का कर्तव्य जनता की सेवा करना है. अगर वे आपकी बात नहीं सुनते हैं तो दोनों हाथ से बेंत उठाइए और उनके सिर पर दे मारिए.'
बयान से गर्माई सियासत

इधर, गिरिराज सिंह के बयान को लेकर आरजेडी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला था. आरजेडी ने कहा था कि यह सरकार चल रही है या महाजंगलराज चल रहा है? आरजेडी ने अपने ट्वीट कहा है, 'एक तरफ नीतीश कुमार जी युवाओं से कहते हैं कि सरकार या अधिकारी का विरोध करोगे, धरने पर बैठोगे या सोशल मीडिया पर लिखोगे तो जेल भेज देंगे. नौकरी नहीं लेने देंगे! दूसरी तरफ सनकी गिरिराज सिंह कहते हैं अधिकारियों को बांस उठाकर मारो! यह सरकार चल रही है या #महाजंगलराज चल रहा है?'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज