होम /न्यूज /बिहार /बिहार: बांका में एक साथ 3 ज्वेलरी शॉप में भीषण चोरी, 7 लाख कैश और 50 लाख के गहने उड़ा ले गए चोर

बिहार: बांका में एक साथ 3 ज्वेलरी शॉप में भीषण चोरी, 7 लाख कैश और 50 लाख के गहने उड़ा ले गए चोर

बिहार के बांका जिले के तीन ज्वेलरी दुकानों में चोरी हुई है.

बिहार के बांका जिले के तीन ज्वेलरी दुकानों में चोरी हुई है.

Jewelry Theft: दुकानदारों को घटना की जानकारी करीब 10 बजे सुबह हुई जब वे अपने-अपने दुकान खोलने पहुंचे. बताया जा रहा है क ...अधिक पढ़ें

    नागेंद्र द्विवेदी 

    बांका. बिहार के बांका जिले में एक साथ तीन ज्वेलरी दुकानों (Jewelry Shop) में भीषण चोरी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात बांका के कटोरिया बाजार के कंचन गली स्थित तीन आभूषण दुकानों चोरो ने अपना निशाना बनाया है. चोरी की घटना (Jewelry Theft) आशुतोष ज्वेलर्स,आराधना ज्वेलर्स और श्री विजय ज्वेलर्स में घटी है. दुकानदारों को घटना की जानकारी करीब 10 बजे सुबह हुई जब वे अपने-अपने दुकान खोलने पहुंचे. बताया जा रहा है कि चोरों ने दुकान में पीछे के रास्ते से प्रवेश किया और घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक दुकान से करीब सात लाख रुपये कैश के साथ ही करीब 40 लाख से ज्यादा के मूल्य के गहने की चोरी हुई है. चोरी की इस घटना से आसपास के लोग भी हैरान हैं. लोगों का कहना है कि ठंड बढ़ने के साथ ही चोरी की घटनाएं भी बढ़ने लगी हैं.

    बता दें, घटना की जानकारी मिलते ही कटोरिया पुलिस के साथ ही बेलहर एसडीपीओ (SDPO) प्रेमचंद्र सिंह ने भी घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर चोरों की गिरफ्तारी में जुट गयी. घटना के बाद से आस-पास के दूसरे दुकानदारों में भी चोरी का डर व्याप्त हो गया है.

    इधर घटना की जानकारी देते हुए दुकानदार वेदप्रकाश ने फफक-फफक कर रोने लगे और बताया कि दुकान में कुछ नहीं बचा है, सारा सामान लेकर चोर चले गए. वहीं दूसरे दुकानदार विभूति ठाकुर ने बताया कि दुकान में रखे नकदी के साथ ही करीब छह किलो सोना, आधा किलो चांदी के साथ-साथ अन्य सामान की चोरी हुई है.

    बता दें, तीन वर्ष पूर्व भी इसी गली के आशुतोष ज्वेलर्स में बम से हमला करते हुए लाखो की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. तब शातिर चोरों ने तीनों दुकानों में सीसीटीवी होने के बावजूद तीनों डीवीआर निकाल लिया था.
    पुलिस की मानें तो फिलहाल घटना को लेकर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज हो चुका है. वहीं घटना स्थल पर पहुंचे बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह ने कहा कि हर बिंदु पर जांच चल रही है, जल्द ही अपराधियों को पकड़ का सामान की बरामदगी कर ली जाएगी.

    Tags: Crime News, Jewelers looted, Jewelry Theft

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें