होम /न्यूज /बिहार /Job Alert: तकनीकी क्षेत्र के अभ्यर्थियों के लिए बांका में लग रहा है रोजगार मेला, जानें पूरी डिटेल

Job Alert: तकनीकी क्षेत्र के अभ्यर्थियों के लिए बांका में लग रहा है रोजगार मेला, जानें पूरी डिटेल

बांका में लगेगा रोजगार मेला

बांका में लगेगा रोजगार मेला

बांका में 3 दिसंबर को तेलिया स्थित आईटीआई कैंपस में रोजगार मेला लगेगा. इसमें भाग लेने के लिए आपको WWW.NCS.GOV.IN पर निब ...अधिक पढ़ें

    अभिषेक कुमार/बांका. अगर आप रोजगार की तलाश कर रहे है तो आपके लिए यह खबर बेहद जरूरी है. बांका में 3 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. तेलिया स्थित आईटीआई कैंपस में इसका आयोजन होगा. इच्छुक अभ्यर्थि सुबह 10:30 से लेकर शाम 04:00 बजे तक मेले में भाग ले सकते है. इस मेले में तकनीकी और गैर तकनीकी क्षेत्र में योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है.

    नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता मैट्रिक, इंटर, स्नातक
    इस रोजगार मेले में नौकरी पानी के लिए बेरोजगार युवाओं की शैक्षणिक योग्यता मैट्रिक, इंटर,स्नातक रखी गई है. इस रोजगार मेले मेें कई कंपनियां भाग ले रही है. बिहार सरकार द्वारा बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए एक दिवसीय रेाजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. रोजगार मेले के अंतर्गत आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को नेशनल करियर सर्विस पोर्टल पर पंजीयन कराना आवश्यक है.नियोजनालय की ओर से कहा गया है कि रोजगार मेले में तीन दर्जन कंपनियां भाग ले रही है. जिसके माध्यम से बड़ी संख्या में युवाओं को नौकरी मिलेगी.

    रोजगार मेला सुबह 10:30 बजे से शाम 04 बजे तक आयोजित
    रोजगार मेला सुबह 10:30 बजे से शाम 04 बजे तक आयोजित किया जाएगा. रोजगार मेले में डीआडीए द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए स्टॉल भी लगाए जाएंगे. इसमें मुख्यमंत्री नश्चय स्वंय सहायता भत्ता, बिहार स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड एवं कुशल युवा कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी डीआरसीसी प्रबंधक रजनीश राज द्वारा दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में डीआरसीसी द्वारा संचालित योजआनों की जानकारी सभी लोगों को मिलेगी. साथ ही स्कूल स्तर पर भी कैंप का आयोजन किया जा रहा है.

    इन पदों पर होगी नियुक्ति
    रोजगार मेले में कई कंपनियां भाग ले रही हैं. इसमें मैकेनिक, मशीन ऑपरेटर, टेलीमार्केटिंग, फील्ड कोऑर्डिनेटर, ऑफिस स्टाफ, कूक, कंप्यूटर ऑपरेटर, सेल्समैन समेत अन्य पदों पर बहाली होगी.

    Tags: Banka News, Bihar News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें