Home /News /bihar /

liquor ban in bihar hooch tragedy 10 person have died in mysterious circumstances nodmk8

बांका में 10 लोगों की संदिग्ध मौत होने से मचा हड़कंप, क्या ज़हरीली शराब पीने से गई जान?

बांका जिले में एक के बाद एक दस लोगों की संदिग्ध हालत में मौत होने से हड़कंप मच गया है (फाइल फोटो)

बांका जिले में एक के बाद एक दस लोगों की संदिग्ध हालत में मौत होने से हड़कंप मच गया है (फाइल फोटो)

Bihar News: बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में हुई दस लोगों की संदिग्ध मौतों पर प्रशासन और उनके परिवारवाले कुछ बोल नहीं रहे हैं. अमरपुर थाना पर सदर एसडीएम और एसडीपीओ पहुंच कर स्थानीय पदाधिकारियों से इससे जुड़ी तमाम जानकारियां ले रहे हैं. न्यूज़ 18 ने जब उनसे बात करने की कोशिश की तो दोनों पदाधिकारी जांच होने की बात कहते हुए कुछ भी बोलने से बचते रहे

अधिक पढ़ें ...

बांका. बिहार के बांका (Banka) जिला में एक-एक कर दस लोगों की संदिग्ध मौत (Mysterious Death) होने से हड़कंप मच गया है. यहां के अमरपुर थाना क्षेत्र में हुई संदिग्ध मौतों पर प्रशासन और उनके परिवारवाले कुछ बोल नहीं रहे हैं. अमरपुर थाना पर सदर एसडीएम (SDM) और एसडीपीओ (SDPO) पहुंच कर स्थानीय पदाधिकारियों से इससे जुड़ी तमाम जानकारियां ले रहे हैं. न्यूज़ 18 ने जब उनसे बात करने की कोशिश की तो दोनों पदाधिकारी जांच होने की बात कहते हुए कुछ भी बोलने से बचते रहे.

मिली जानकारी के अनुसार डुमरिया गांव के आशीष सिंह एवं गोड्डा के विश्वसखानी गांव के विजय साह को उनके परिजन लेकर रेफरल अस्पताल पहुंचे थे. यहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. जबकि कामदेवपुर (विक्रमपुर) के राजा तिवारी, ओडैय गांव के संजय शर्मा, अमरपुर के रघुनंदन पोद्दार एवं डुमरामा के सुमित मेहतर को रेफरल अस्पताल से बेहतर इलाज के भागलपुर रेफर कर दिया गया था. लेकिन इन सभी की भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई. वहीं, डुमरिया के राहुल सिंह और पवई के राजू मंडल ने भागलपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

बाद में पूछताछ के भय से ज्यादातर मृतकों के परिवारवालों ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया. जबकि अन्य शवों को चांदन नदी में दाह संस्कार करवा दिया गया है. उत्पाद अधीक्षक अरूण मिश्रा ने बताया कि शराब पीने से मौत की सूचना नहीं है. वहीं, पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

रेफरल अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अशोक कुमार साह ने बताया कि में छह संदिग्ध मरीज आए थे. जिसमें से दो लोगों की अस्पताल लाने के दौरान मौत हो गई थी. वहीं, चार मरीजों को उल्टी, बदन दर्द, सिर दर्द, कमजोरी आदि की शिकायत के बाद प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

इन लोगों की हुई संदिग्ध मौत

सुमित मेहतर (19 वर्ष)
आशीष सिंह (26 वर्ष)
रघुनंदन पोद्दार (60 वर्ष)
राहुल सिंह (22 वर्ष )
विजय साह (60 वर्ष)
राजा तिवारी (22 वर्ष)
संजय शर्मा (50 वर्ष)
राजू मंडल (35 वर्ष)
गुंजन राम (35 वर्ष)

Tags: Alcohol Death, Banka News, Bihar News in hindi, Liquor Ban, Poisonous Liquor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर