Home /News /bihar /

mama ki shaadi mein baarati bankar aaye bhaanje ki hatya body recovered from deep forest nodmk3

मामा की शादी में बाराती बनकर आए भांजे की हत्‍या, घंटों बाद जंगल में मिला शव

मामा की शादी में बाराती बनकर गए एक युवक की निर्मम तरीके से हत्‍या कर दी गई. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

मामा की शादी में बाराती बनकर गए एक युवक की निर्मम तरीके से हत्‍या कर दी गई. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Murder in Marriage: मामा की शादी में उत्‍साह और उमंग के साथ बाराती बनकर गए भांजे ने सपने में भी यह नहीं सोचा होगा कि वह अब कभी वापस नहीं लौट सकेगा. आरोप है कि युवक को अगवा कर उनकी हत्‍या कर दी गई है. खौफनाक घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

बांका. बिहार में इन दिनों शादी-विवाह का समय चल रहा है. हर तरफ शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही है. इन सबके बीच बांका से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. दूल्‍हे का भांजा उमंग और उत्‍साह के साथ मामा की शादी में बाराती बनकर आया था, लेकिन अब वह कभी वापस नहीं लौट सकेगा. बताया जाता है कि कुछ लोगों ने युवक को पहले अगवा किया और फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्‍या कर दी. बड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने युवक का शव जंगल से बरामद किया. सनसनीखेज हत्‍याकांड से कोहराम मच गया. शादी की खुशियां गम में तब्‍दील हो गईं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, आरोप है कि मामा की शादी में बारात बनकर आए भांजे और एक अन्य युवक को अगवा कर उनपर चाकू से हमला किया गया. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया. घटना चांदन थाना के बिहायी मोड़ के पास स्थित जंगल की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चांदन थाना के सतबेहरी से बारात बियाही मोड़ आई थी. संतोष और पवन नामक 2 युवक भी बाराती बनकर आए थे. बारात के दरवाजा लगते ही संतोष और पवन लापता हो गए. काफी देर तक खोजबीन करने के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका था.

मुंगेर में सीवेज ट्रीटमेंट प्‍लांट का काम शुरू, ₹250 करोड़ की लागत से 2023 तक निर्माण कार्य पूरा करने का लक्ष्‍य 

लहूलुहान अवस्‍था में लौटा एक युवक
काफी देर बाद लापता पवन लहूलुहान अवस्था में बाराती के बीच लौट आया. उसने संतोष की हत्‍या होने की बात कही. साथ ही सोनू और विवेक यादव नाम के 2 शख्‍स पर चाकू से हमला कर इस कांड को अंजाम देने का आरोप लगाया. पुलिस को जानकारी देने पर संतोष का शव बियाही मोड़ स्थित जंगल से बरामद किया गया. इस बाबत मृतक संतोष के मामा और चचेरे भाई ने सोनू और विवेक पर दोनों को अगवा कर हमला कर संतोष की हत्या करने का आरोप लगाया है.

एक आरोपी हिरासत में
चाकू से हमले में घायल युवक पवन से चांदन स्वास्थ्य केंद्र में पुलिस ने पूछताछ की है. चांदन पुलिस ने भी युवाओं पर हमला कर एक की हत्या करने और दूसरे को जख्मी करने की पुष्टि की है. फिलहाल चांदन पुलिस संतोष के शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिये बांका भेजा है. वहीं, जख्मी पवन का इलाज चांदन स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. पुलिस घटना को अंजाम देने के आरोपी एक युवक को हिरसत में लेकर पूछताछ की है. दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. घटना के बाद से संतोष के ननिहाल में मातम पसर गया है.

Tags: Banka News, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर