लाइव टीवी
Elec-widget

बिहार के बांका में घर में सोए युवक की बेरहमी से हत्या, 5 दिन बाद ही होने वाली थी शादी

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: November 23, 2019, 7:58 PM IST
बिहार के बांका में घर में सोए युवक की बेरहमी से हत्या, 5 दिन बाद ही होने वाली थी शादी
बांका में शादी से 5 दिन पहले युवक की बेरहमी से हत्या के बाद घर में मचा कोहराम.

गुड़गांव (Gurugram) से शादी करने 10 दिन पहले आए बेटे की संदिग्ध हालत में हत्या (Murder in Banka) से बांका (Banka) के गांव में मचा कोहराम. सिर में गोली मारने और पेट व हाथ पर नुकीले हथियार से वार कर युवक की हत्या से शादी वाले घर में पसरा मातम.

  • Share this:
बांका. जिले के सहायक थाना नवादा के बब्बरचक में शादी से 5 दिन पहले युवक की हत्या (Murder in Banka) से सनसनी फैल गई है. घटना के बारे में बताया गया कि शुक्रवार की रात घर के अन्य सदस्यों के साथ वह युवक भी सो गया. अहले सुबह जब घर के लोग जगे तो युवक की रहस्यमय ढंग से हत्या होने से हैरान रह गए. युवक गुड़गांव (Gurugram) में नौकरी करता है और 10 दिन पहले ही बांका (Banka) आया था. आने वाले 29 नवंबर को उसकी शादी होनी थी. लेकिन 5 दिन पहले उसकी हत्या होने से परिवार सहित पूरे गांव में मातम का माहौल है. मृत युवक का नाम आशुतोष है. उसके सिर में गोली मारने के साथ ही पेट और हाथों पर नुकीले हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है.

माता-पिता के जगने के बाद हुई जानकारी
जानकारी के मुताबिक, बब्बरचक के अशोक चौधरी के दो बेटे और दो बेटियां हैं. आशुतोष सबसे बड़ा था. वह गुड़गांव में निजी कंपनी में नौकरी करता था. 29 नवंबर को उसकी शादी होनी थी, इसलिए 10 दिन पहले गांव आया था. बीती रात घर के सभी सदस्यों के साथ वह भी सो गया. सुबह जब माता-पिता जगे तो उन्होंने देखा कि आशुतोष के सिर और पेट से खून निकल रहा था. यह देखते ही चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग जमा हो गए. वारदात की सूचना पर पुलिस पहुंची. बाद में बांका के एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे.

शादी का माहौल बदला मातम में

आशुतोष की शादी को लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं. लेकिन शादी से 5 दिन पहले ही वहशियाना तरीके से उसकी हत्या होने से घर में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सबसे छोटा भाई पारितोष भी गुड़गांव में ही बड़े भाई के साथ रहता था. वह भी आशुतोष के साथ ही गांव आया था. घटना के बाद घर के लोग सदमे में हैं. घर के आसपास के लोगों ने बताया कि आशुतोष के परिजनों से गांव में किसी का भी विवाद नहीं था. ऐसे में इस सनसनीखेज हत्याकांड से ग्रामीण भी हैरान हैं.

डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम पहुंची
बब्बरचक में युवक की हत्या की सूचना पर पुलिस ने घटना की छानबीन के लिए डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया. डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम वारदात की सुराग की तलाश कर रहे हैं. पुलिस ने भी आसपास के लोगों से पूछताछ की है. इधर मामले में एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने परिजनों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली. उन्होंने कहा कि वारदात को संदिग्ध हालत में अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की विस्तृत पड़ताल करेगी. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें -

चांदन डैम का CM नीतीश कुमार के मंत्री ने लिया जायजा, किया ये ऐलान

महिला की गला रेतकर हत्या के बाद अपराधियों ने चेहरे से भी की क्रूरता, मर्डर से पहले रेप की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...