10वीं के छात्र की संदेहास्पद मौत, शव को गांव में फेंककर भाग शिक्षक को लोगों ने दबोचा
Banka-Bihar News in Hindi

10वीं के छात्र की संदेहास्पद मौत, शव को गांव में फेंककर भाग शिक्षक को लोगों ने दबोचा
बांका में 10वीं के छात्र का शव मिलने के बाद हंगामा करते लोग

छात्र नीतीश कुमार जो कि एसकेपी विद्या विहार में 10वीं का छात्र था चार दिन पहले कुछ बात को लेकर उसकी स्कूल के छात्रों के दूसरे गुट से मारपीट हुई थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बांका. बिहार के बांका में स्कूली छात्र का शव बरमाद होने से जहां परिजन परेशान हैं वहीं स्कूल प्रबंधन उधेड़बुन में फंस गया है. मामला अमरपुर थाना के एसकेपी विद्या विहार, राजपुर का है. इस मामले में स्कूल के एक शिक्षक को लोगो ने पकड़कर भगलपुर के मसुदनपुर थाना को सौंप दिया है.

हत्या की साजिश

छात्र नीतीश कुमार जो कि एसकेपी विद्या विहार में 10वीं का छात्र था चार दिन पहले कुछ बात को लेकर उसकी स्कूल के छात्रों के दूसरे गुट से मारपीट हुई थी. घटना के बाद स्कूल में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला को शांत कराया गया था बावजूद छात्रों के बीच तनाव बरकार था. बुधवार को नीतीश स्कूल के कुछ छात्रों के साथ कहीं गया था जिसको लेकर उज़के दोस्तों के द्वारा नीतीश के ननिहाल में फ़ोन कर नीतीश की दुर्घटना में स्थिति गंभीर होने की सूचना देने के बाद भगलपुर ले जाने के क्रम में मौत होने की सूचना दी गई.



हत्या का आरोप



नीतीश की मौत के बाद शव को उसके ननिहाल में तड़के पांच लोग फेंककर भागने लगे इसी बीच ग्रामीणों ने स्कूल के एक शिक्षक को पकड़कर मसुदनपुर थाना को सौंप दिया. सूचना मिलने पर अमरपुर पुलिस ने छात्र के शव को थाना लाया. इस बाबत नीतीश के नाना-नानी सहित अन्य लोग साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. ननिहाल के लोगों का कहना है कि नीतीश स्कूल के हॉस्टल में रहने के बावजूद आखिर अन्य छात्रों के साथ बाहर कैसे गया था? नानी गायत्री देवी की ओर से अमरपुर थाना में साजिश के हत्या का मामला दर्ज कराया गया है.

मृतक के माता-पिता दिल्ली में करते हैं प्राइवेट नौकरी

नीतीश कुमार के माता-पिता दिल्ली में रहकर निजी कंपनी में नौकरी करते हैं और परिवार का पालन-पोषण करते हैं. माता-पिता के दिल्ली में रहने के चलते नीतीश अपने नाना-नानी के पास रहकर पढाई करता है.

पुलिस का बयान

इस बाबत बांका SDPO दिनेशचंद्र श्रीवास्तव ने छात्र का शव मिलने की पुष्टि करते हुए मामले की तहकीकात करने की बात कही. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा.
First published: February 20, 2020, 2:25 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading