गुटखा चोरी के आरोप में दुकानदार ने कर दी बच्चे की पीट-पीटकर हत्या

बताया जा रहा है कि ग्यारह वर्षीय नीतेश कुमार गांव के ही दुकान से पान मसाला खरीदने गया था. इसी बीच दुकानदार ने उस पर दुकान से रुपये चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई की.

News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 10:53 AM IST
गुटखा चोरी के आरोप में दुकानदार ने कर दी बच्चे की पीट-पीटकर हत्या
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 10:53 AM IST
बिहार में गुटखा चुराने के आरोप में एक नाबालिग बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप दुकानदार पर ही लगा है. घटना बांका जिले के अमरपुर थाना के वासुदेवपुर पश्चिमी टोले की है. जानकारी के मुताबिक गांव के एक दुकानदार ने 11 साल के बच्चे पर पान मसाला का पुड़िया और करीब तीन सौ रुपये की चोरी करने का आरोप लगाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें- SC के आदेश के तीसरे दिन भी खाली नहीं किया बंगला, BJP-JDU ने तेजस्वी पर उठाए सवाल



मारपीट में घायल हुए बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. बच्चे की मौत की खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि ग्यारह वर्षीय नीतेश कुमार गांव के ही दुकान से पान मसाला खरीदने गया था. इसी बीच दुकानदार ने उस पर दुकान से रुपये चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई की.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में STF की अपराधियों से मुठभेड़, हथियार समेत पकड़े गए बासुकी ठाकुर गैंग के गुर्गे

इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. मामले की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद एसडीपीओ बांका भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. पुलिस ने फिलहाल आरोपी दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट- नागेंद्र कुमार द्विवेदी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...